News Nation Logo

मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिले सलमान खान, धमकी के बाद हथियार के लाइसेंस की अर्जी लगाई

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 22 Jul 2022, 06:04:21 PM
salman khan

मुंबई पुलिस कमिश्नर से मिले सलमान खान (Photo Credit: ANI)

मुंबई:  

बॉलीवुड के दबंग खान को पिछले दिनों जान से मारने की धमकी मिली थी. इस पर मुंबई पुलिस भी एक्शन में आ गई थी. पुलिस ने सलमान खान के घर जाकर उनसे पूछताछ भी की थी. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को धमकी मिली थी कि उनकी और उनके पिता सलीम खान को सिद्धू मूसेवाला की तरह मार दिया जाएगा. इस धमकी के बाद सलमान खान ने खुद के प्रोटेक्शन के लिए वेपन के लाइसेंस के लिए अर्ज़ी दी थी. इसे लेकर सलमान खान ने शुक्रवार को मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फनसालकर से मुलाकात की है. 

यह भी पढ़ें : राष्ट्रपति पद के लिए चुनी गईं द्रौपदी मुर्मू को लेकर केंद्रीय मंत्री ने कही ये बड़ी बात

इस मुलाकात के दौरान मुंबई पुलिस के कमिश्नर विवेक फनसालकर ने उनसे जानने की कोशिश की है की आखिर उन्हें किस तरह की धमकी मिली थी और फिर सलमान खान को उनकी सुरक्षा के बारे में बताया. स्पेशल ब्रांच (SB) की रिपोर्ट क्या कहती है, उसके बारे में भी अवगत कराया गया. बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले ही वे पुलिस कमिश्नर के दफ्तर से बातचीत करके निकले हैं. 

यह भी पढ़ें : CWG से पहले स्मृति मंधाना पूरी तरह जोश में, कहा- देश के लिए लाएंगे मेडल   

आपको बता दें कि मुंबई पुलिस को बॉलीवुड मेगास्टार सलमान खान और उनके पिता लेखक सलीम खान को जान से मारने की धमकी में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह की संभावित संलिप्तता का संदेह है. पुलिस ने कहा कि 87 वर्षीय सलीम खान को एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा एक बेंच पर एक अहस्ताक्षरित, हाथ से लिखा धमकी पत्र सौंपा गया था, जहां वह सुबह करीब 7.30 बजे बांद्रा बैंडस्टैंड सैर पर जॉगिंग के बाद आराम करते हैं. यह उन्हें और उनके बेटे सलमान को संबोधित किया गया था और कुछ गलत होने का सामना करते हुए उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित करने के लिए अपनी सुरक्षा को सतर्क किया.

First Published : 22 Jul 2022, 05:38:54 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.