News Nation Logo

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को हत्या की मिली धमकी

बॉलीवुड के दबंग खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. एक्टर सलमान खान (Bollywood actor Salman Khan) और उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) को जान से मारने की धमकी मिली है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 05 Jun 2022, 08:09:08 PM
salmankahn

एक्टर सलमान और उनके पिता सलीम खान को हत्या की मिली धमकी (Photo Credit: File Photo)

highlights

  • पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की तरह दबंग खान को भी मिला धमकी भरा पत्र
  • जब सलीम खान सुबह जोगिंग पर गए तो वहां बेंच पर मिला ये पत्र
  • बांद्रा पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के दबंग खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. एक्टर सलमान खान (Bollywood actor Salman Khan) और उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) को जान से मारने की धमकी मिली है. पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की तरह ही सलमान और सलीम खान को भी धमकी भरा पत्र मिला है. सलीम खान को ये पत्र रविवार की सुबह 7:30 से 8:00 बजे के करीब मिला था. मुंबई पुलिस के अनुसार, बांद्रा पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और आगे की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें : BJP से निष्कासित होने के बाद नवीन कुमार जिंदल ने दी ये सफाई

मुंबई पुलिस के मुताबिक, जब अभिनेता सलमान खान के पिता सलीम खान सुबह जोगिंग पर गए तो वे वहां बेंच पर बैठ गए. उस बेंच पर उनके और उनके बेटे सलमान खान के नाम से उन्हें धमकी भरा एक पत्र मिला. ये बेंच उनके घर के सामने ही है, जहां वे रोज जॉगिंग करने के बाद आकर बैठते हैं. हालांकि, स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें : RJD ने नीतीश सरकार का रिपोर्ट कार्ड किया जारी तो BJP ने किया ये पलटवार

पुलिस सूत्रों के मानें तो पत्र में लिखा गया है कि सलमान खान का भी सिद्धू मूसेवाला कर देंगे. आपको बता दें कि इससे पहले पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला को भी इसी तरह का धमकी भरा पत्र मिला है और इसके बाद उनकी गोली मारकर हत्या कर दी है. सलमान खान और उनके सलीम खान को मिले पत्र को लेकर पुलिस काफी गंभीर है और सक्रियता दिखाई हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

First Published : 05 Jun 2022, 07:46:30 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.