logo-image

RJD ने नीतीश सरकार का रिपोर्ट कार्ड किया जारी तो BJP ने किया ये पलटवार

बिहार में जेपी के संपूर्ण क्रांति दिवस को महागठबंधन ने एक नई राजनीतिक लड़ाई के आह्वान के लिए चुना है. लालू यादव की पार्टी राजद ने वाम दलों के साथ एक नए महागठबंधन की लकीर खींची है.

Updated on: 05 Jun 2022, 06:05 PM

नई दिल्ली:

बिहार में जेपी के संपूर्ण क्रांति दिवस को महागठबंधन ने एक नई राजनीतिक लड़ाई के आह्वान के लिए चुना है. लालू यादव की पार्टी राजद ने वाम दलों के साथ एक नए महागठबंधन की लकीर खींची है. बिहार सरकार पर आरोप पत्र जारी कर नई लड़ाई की तैयारी और बापू सभागार में विपक्ष की आवाज खूब गूंजी एवं सरकार विरोधी नारे लगे. राजद ने सीएम नीतीश कुमार का रिपोर्ट कार्ड जारी किया है. इस पर बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने पलटवार किया है. 

सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राजद (RJD) को पहले लालू-राबड़ी राज के उस 15 साल का रिपोर्ट कार्ड जारी करना चाहिए , जब यहां अपहरण उद्योग बन गया था और अपराधियों के डर से बाजार शाम के बाद बंद हो जाते थे. उन्होंने कहा कि जहां पहले खेती नक्सलियों के कारण और उद्योग-व्यापार सत्तापोषित अपराधियों के चलते बर्बाद हो चुके थे, वहीं एनडीए सरकार आने पर खेती और उद्योग दोनों को प्रोत्साहन मिला. नए-नए उद्योग लगाए जा रहे हैं.

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि उनके राज में चारा घोटाला, अलकतरा घोटला और बीएड डिग्री घोटाले होते थे, जबकि आज घोटालेबाजों के परिसरों पर छापे पड़ रहे हैं. एनडीए सरकार में एक भी घोटाला नहीं हुआ. राजद अपने शासन के घोटालों पर रिपोर्ट कार्ड जारी करे.