logo-image

अमिताभ बच्चन को कोरोना के काफी हल्के लक्षण, नानावटी अस्पताल का बयान

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्हें मुंबई के नानाबटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Updated on: 12 Jul 2020, 08:09 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्हें मुंबई के नानाबटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी. हालांकि नानाबटी अस्पताल के पब्लिक रिलेशन ऑफिसर का कहना है कि हालत अभी स्थिर है और उन्हें कोरोना के हल्के लक्षण हैं. उन्हें फिलहाल अस्पताल के आइसोलेशन यूनिट में दाखिल किया गया है.

यह भी पढ़ें: अमिताभ और अभिषेक बच्चन को हुआ कोरोना तो जया बच्चन-ऐश्वर्या राय की रिपोर्ट आई नेगेटिव

बता दें, अमिताभ बच्चन के साथ-साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन को भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. हालांकि परिवार के बाकी लोगों की रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव आई है. अमिताभ और अभिषेक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके पूरे परिवार टेस्ट करवाया गया, जिसमें जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक-ऐश्वर्या की 8 साल की बेटी आराध्या बच्चन की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगिटिव आई है.

महानायक अमिताभ बच्चन ने शनिवार को ट्वीट करके खुद कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी दी. अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा, 'जांच में मुझमें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. अस्पताल में भर्ती हो गया हूं. अस्पताल अधिकारियों को सूचना दे रहा है. परिजनों और स्टाफ की भी जांच करा ली गई हैं.' बच्चन को नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं बॉलीवुड के ये सितारे, अमिताभ बच्‍चन भी अस्‍पताल में भर्ती

उन्होंने यह भी लिखा, 'पिछले दस दिन में मेरे संपर्क में आने वाले लोगों से भी अनुरोध है कि अपनी जांच करा लें.' उधर, अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया, 'आज मेरे पिता और मुझमें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. हम दोनों को हल्के लक्षण हैं और अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हमने सभी जरूरी अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारे परिवार तथा सभी स्टाफ सदस्यों की जांच की जा रही है.' उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, 'बीएमसी के अधिकारी संपर्क में हैं और हम उनके मुताबिक नियमों का पालन कर रहे हैं.'