logo-image

अमिताभ और अभिषेक बच्चन को हुआ कोरोना तो जया बच्चन-ऐश्वर्या राय की रिपोर्ट आई नेगेटिव

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनका परिवार भी अब कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गया है. अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं.

Updated on: 12 Jul 2020, 07:20 AM

मुंबई:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनका परिवार भी अब कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गया है. अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. हालांकि परिवार के बाकी लोगों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है. अमिताभ और अभिषेक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके पूरे परिवार टेस्ट करवाया गया, जिसमें जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक-ऐश्वर्या की 8 साल की बेटी आराध्या बच्चन की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगिटिव आई है.

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं बॉलीवुड के ये सितारे, अमिताभ बच्‍चन भी अस्‍पताल में भर्ती

महानायक अमिताभ बच्चन ने शनिवार को ट्वीट करके खुद कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी दी. अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा, 'जांच में मुझमें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. अस्पताल में भर्ती हो गया हूं. अस्पताल अधिकारियों को सूचना दे रहा है. परिजनों और स्टाफ की भी जांच करा ली गई हैं.' बच्चन को नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने यह भी लिखा, 'पिछले दस दिन में मेरे संपर्क में आने वाले लोगों से भी अनुरोध है कि अपनी जांच करा लें.'

उधर, अभिषेक बच्चन ने ट्वीट किया, 'आज मेरे पिता और मुझमें कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है. हम दोनों को हल्के लक्षण हैं और अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हमने सभी जरूरी अधिकारियों को सूचित कर दिया है और हमारे परिवार तथा सभी स्टाफ सदस्यों की जांच की जा रही है.' उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, 'बीएमसी के अधिकारी संपर्क में हैं और हम उनके मुताबिक नियमों का पालन कर रहे हैं.'

यह भी पढ़ें: पंजाब के मुख्यमंत्री ने पीएम मोदी को पत्र लिखा, अंतिम परीक्षाओं पर UGC के निर्देश की समीक्षा हो

हालांकि अमिताभ बच्चने की सेहत को लेकर अस्पताल के सूत्रों ने कहा है कि उनकी सेहत स्थिर बनी हुई है. हल्के लक्षण के बाद उनका कोरोना टेस्ट किया गया था, जिनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. सूत्रों ने बताया कि अस्पताल में अमिताभ बच्चन के इलाज को लेकर सभी जरूरी इंतजाम किए जा चुके हैं.

अमिताभ बच्चन की पोस्ट के कुछ ही मिनट बाद ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया वेबसाइट पर शुभचिंतकों द्वारा उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना वाले संदेश पोस्ट किए जाने लगे. मलयालम अभिनेता मम्मूट्टी ने कहा, 'आप शीघ्र स्वस्थ हों.' कुणाल कोहली ने लिखा, 'ध्यान रखें सर. हम सभी आपसे प्यार करते हैं.  हम आपके उस ट्वीट का इंतजार कर रहे हैं जिसमें लिखा होगा कि आप ठीक हैं और वापस घर जा रहे हैं.' अभिनेत्री बिपाशा बसु ने कहा कि वह अमिताभ के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करती हैं. दक्षिण के सुपरस्टार महेश बाबू और दुलकर सलमान के अलावा पंकज त्रिपाठी, निमरत कौर, राजकुमार राव और निर्देशक हंसल मेहता ने भी अपने संदेश में अमिताभ के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की.

यह वीडियो देखें: