News Nation Logo
Banner

वसीम रिजवी की फिल्म 'हेल्पलेस' का ट्रेलर रिलीज, धर्मांतरण पर छिड़ी बहस

वसीम रिजवी (Waseem Rizvi) की इस फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर एक बहस शुरू कर दी है. धर्म परिवर्तन पर केंद्रित फिल्म हेल्पलेस की कहानी पाकिस्तान में जुल्म के शिकार एक हिंदू परिवार पर आधारित है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 14 Oct 2020, 12:11:35 PM
film helpless trailer

वसीम रिजवी की फिल्म हेल्पलेस का ट्रेलर रिलीज (Photo Credit: फोटो- @Waseem Rizvi Films Youyube video grab)

नई दिल्ली:

शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन Waseem Rizvi अक्सर किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बने रहते हैं. इस बार वसीम रिजवी अपनी अपकमिंग फिल्म 'हेल्पलेस' (Helpless) की वजह से हर तरफ छाए हुए हैं. वसीम रिजवी (Waseem Rizvi) की इस फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर एक बहस शुरू कर दी है. धर्म परिवर्तन पर केंद्रित फिल्म हेल्पलेस की कहानी पाकिस्तान में जुल्म के शिकार एक हिंदू परिवार पर आधारित है. फिल्म को  ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत केस में एम्स की रिपोर्ट पर उठाए ये 5 सवाल

वसीम रिजवी (Waseem Rizvi) की यह पहली फिल्म नहीं है बल्कि इससे पहले भी वो कई विवादित मुद्दों जैसे राम जन्मभूमि, आएशा और श्रीनगर पर भी फिल्म बना चुके हैं. फिल्म 'हेल्पलेस' (Helpless) में  अल्पसंख्यकों के साथ होने वाली जुल्मों की कहानी को दिखाया गया है. फिल्म में पाक के कट्टरपंथियों से तंग आकर एक महिला अपने बच्चे को हिन्दुस्तान में जन्म देना चाहती है.

यह भी पढ़ें: सैफ अली खान ने बताया, तैमूर रामायण देख खुद को समझने लगते हैं श्रीराम

वसीम रिजवी (Waseem Rizvi) की इस फिल्म पर ऑल इंडिया मुस्लिम महिला पर्सनल लॉ बोर्ड की अध्यक्ष शाइस्ता अंबर ने नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने रिजवी पर कई आरोप लगाते हुए कहा है कि वह अपने गुनाहों और  भ्रष्टाचारों को छुपाने के लिए विवाद को हवा देने का काम करते हैं.  बता दें कि बीते दिनों वसीम रिजवी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर प्लेसेज ऑफ वरशिप एक्ट 1991 को खत्म कर पुराने तमाम तोड़े गए मंदिरों को हिंदुओं को वापस देने और मुगल काल के पहले की स्थिति बहाल करने की मांग की है.

First Published : 14 Oct 2020, 11:27:20 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Waseem Rizvi Film Helpless

वीडियो