News Nation Logo
Banner

सैफ अली खान ने बताया, तैमूर रामायण देख खुद को समझने लगते हैं श्रीराम

सैफ ने कहा कि तैमूर को बैट थमाने की कोशिश की थी लेकिन उसने कोई इंट्रेस्ट नहीं दिखाया. उसे आर्ट्स में ज्यादा इंट्रेस्ट है वो पेटिंग और  सिंगिंग का शौक रखता है. लेकिन मेरा बड़ा बेटा इब्राहिम बहुत अच्छा क्रिकेटर है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 14 Oct 2020, 10:20:29 AM
taimur

सैफ और करीना के बेटे तैमूर को पसंद है रामायण (Photo Credit: फोटो- @kareenakapoorkhan Instagarm)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर के लाड़ले तैमूर (Taimur) हमेशा से ही अपनी क्यूटनेस के चलते सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. वहीं हाल ही में सैफ अली खान (Saif  Ali Khan) ने तैमूर के बारे में एक बेहद खास बात फैंस के साथ शेयर की है.  रेडिफ को दिए इंटरव्यू के दौरान सैफ ने बताया कि तैमूर को एपिक टीवी सीरीज रामयण देखना बहुत ज्यादा पसंद है. सैफ ने यह भी बताया कि रामायण  देखने के बाद तैमूर खुद को भगवान राम समझने लगता है. 

इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने तैमूर से जुड़े राज खोलते हुए बताया, 'तैमूर को रामायण देखना बेहद पसंद है. उसे धनुष-बाण पसंद है और वह भगवान राम की तरह तैयार होना भी बहुत अच्छा लगता है  और खुद को भगवान राम ही समझने लगता है.'

यह भी पढ़ें: सोनू सूद ने मां की 13वीं बरसी उन्हें किया याद, शुरू की ये नई मुहिम

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Any place in the IPL? I can play too 💯💯👍🏻❤️❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

वहीं सैफ से जब पूछा गया कि क्या तैमूर को अपने दादा जी की तरह क्रिकेट पसंद है. इसके जवाब में सैफ ने कहा कि तैमूर को बैट थमाने की कोशिश की थी लेकिन उसने कोई इंट्रेस्ट नहीं दिखाया. उसे आर्ट्स में ज्यादा इंट्रेस्ट है वो पेटिंग और  सिंगिंग का शौक रखता है. लेकिन मेरा बड़ा बेटा इब्राहिम बहुत अच्छा क्रिकेटर है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन सेलेब्स ने अपने फैंस को बनाया है जीवनसाथी

बता दें कि सैफ का ये इंटरव्यू सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है. दरअसल, तैमूर के पैदा होने के समय इस नाम को लेकर सैफ और करीना को सोशल मीडिया पर लोगों की खूब खरी-खोटी सुननी पड़ी थी. करीना और सैफ के घर में एक बार  फिर खुशखबरी आने वाली है. बीते दिनों सैफ अली खान और करीना कपूर ने ऐलान किया था कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं. इन दिनों करीना आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग पूरी करने के लिए दिल्ली में हैं. जिसके चलते सैफ और तैमूर भी उनके साथ दिल्ली में ही हैं.

First Published : 14 Oct 2020, 10:20:29 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो