News Nation Logo
Banner

सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत केस में एम्स की रिपोर्ट पर उठाए ये 5 सवाल

बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने यह ट्वीट उस वक्त किया है जब कुछ ही दिनों पहले एम्स का पैनल सुशांत की हत्या होने के अंदेशे को खारिज करते हुए इसे आत्महत्या का मामला  बताया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 14 Oct 2020, 11:01:34 AM
subramanian swamy

सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत की मौत की जांच पर उठाए 5 सवाल (Photo Credit: फोटो- IANS)

नई दिल्ली:

बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में 5 सवाल खड़े किये हैं. सुब्रमण्यम स्वामी ने  दावा किया है कि सुशांत की मौत के मामले की हो रही जांच से संबंधित एम्स की रिपोर्ट के बारे में स्वास्थ्य मंत्रालय को जानकारी नहीं दी गई थी. सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैंने एम्स  टीम की कथित रिपोर्ट से जुड़े अपने 5 सवालों पर स्वास्थ्य सचिव के साथ बातचीत पूरी कर ली है. एक समाचार चैनल ने इस रिपोर्ट को लेकर दावा किया था कि एसएसआर ने आत्महत्या की थी. इस मामले में मंत्रालय को जानकारी नहीं दी गई  है, अब मैं संबंधित विशेषज्ञों से बात करूंगा.'

यह भी पढ़ें: सैफ अली खान ने बताया, तैमूर रामायण देख खुद को समझने लगते हैं श्रीराम

वहीं एक इंटरव्यू के दौरान सुब्रमण्यम स्वामी ने सभी SSR प्रशंसकों से कहा है कि उम्मीद न खोएं. हत्यारे मिल जाएंगे. अंत में, हम जीतेंगे.

सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) के ये हैं 5 सवाल

  1. क्या एम्स की टीम ने सुशांत के शव का पोस्टमॉर्टम किया था या केवल कूपर अस्पताल के डॉक्टरों की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से अपनी राय बनाई?
  2. क्या डॉ. सुधीर गुप्ता को उच्च अधिकारियों ने कहा था कि एम्स की विशेष टीम द्वारा रिपोर्ट पेश किए जाने से पहले वे साक्षात्कार दें?
  3. क्या एम्स की टीम ने सबूतों को नष्ट किए जाने की जांच की?
  4. क्या मौत के कारणों पर एक निश्चित राय बनाने के लिए फॉरेंसिक मेडिकल के दृष्टिकोण से सामग्री अपर्याप्त सामग्री थी?
  5. क्या स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय इस मामले को मंत्रालय के मेडिकल बोर्ड को भेजने पर विचार करेगा?

यह भी पढ़ें: सोनू सूद ने मां की 13वीं बरसी उन्हें किया याद, शुरू की ये नई मुहिम

बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने यह ट्वीट उस वक्त किया है जब कुछ ही दिनों पहले एम्स का पैनल सुशांत की हत्या होने के अंदेशे को खारिज करते हुए इसे आत्महत्या का मामला  बताया है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई स्थित फ्लैट पर मृत पाए गए थे. जिसके बाद से इस मामले में दुनियाभर से न्याय की आवाजें उठीं. इस मामले की जांच सीबीआई के हाथों में है. वहीं सुशांत की मौत की गुत्थी  सुलझाने में ड्रग्स कनेक्शन भी सामने आया. जिसके चलते रिया चक्रवर्ती को करीब 1 महीना जेल में भी बिताना पड़ा. फिलहाल रिया बेल पर बाहर हैं.

First Published : 14 Oct 2020, 11:01:34 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो