News Nation Logo

Bigg Boss 15 : निशांत ने पकड़ा सिम्बा-प्रतीक का हाथ तो मिला जट्टाना का साथ

बिग बॉस 15 में भूचान मचा हुआ है. जहां निशांत ने तेजस्वी और करण की जगह सिम्बा और प्रतीक को चुन लिया था. जिसको लेकर उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई जा रही थी. ऐसे में बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट मूसे जताना का रिएक्शन सामने आया है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 19 Nov 2021, 04:48:44 PM
250432445 251718856926898 1728055825879888423 n

निशांत पर मूसे ने दिया ऐसा रिएक्शन (Photo Credit: @moosejattana Instagram)

नई दिल्ली:

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) ने घर के अंदर और बाहर भूचाल खड़ा कर दिया है. पिछले कुछ दिनों से घर में एक नई बहस चल रही है, जिसमें लोग तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundra) की जगह सिम्बा नागपल (Simba Nagpal) और प्रतीक सहजपाल (Prateek Sehajpal) को चुनने पर निशांत भट (Nishant Bhat) की जमकर आलोचना कर रहे हैं. लेकिन इसके विपरीत कई लोग निशांत के फैसले पर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. जिनमें गीता कपूर, नैना सिंह, रिद्धि डोगरा सहित कई बड़ी हस्तियों का नाम शामिल है. उनका कहना है कि निशांत ने बिल्कुल वैसा ही खेला जैसा खेलना चाहिए.

यह भी पढ़ें- तीनों कृषि कानूनों की वापसी पर कंगना ने कहा जिहादी देश तो सोनू ने कहा ऐतिहासिक

इस फहरिस्त में अब उनकी फ्रैंड और बिग बॉस ओटीटी की को-कंटेस्टेंट मूसे जट्टाना (Moose Jattana) का नाम जुड़ गया है. जिन्होंने निशांत  (Nishant Bhat) को सपोर्ट किया है और उनके खेल को सही बताया है. उन्होंने कहा "जाहिर है, हम सभी को निशांत पर गर्व है. क्योंकि घर के अंदर रहते हुए चीज़ें मुश्किल हो जाता है, लेकिन वो पूरे आत्मविश्वास से खेला."

जट्टाना (Moose Jattana) ने कहा, "क्योंकि जब आप किसी पर भरोसा करने की कोशिश कर रहे होते हैं और इसे करने में सक्षम नहीं होते हैं, ऐसे में निशांत ने जिस तरह से इसे संभाला, वह काबिले तारीफ था. फिर जब उनके प्रशंसक आगे आए और उनके लिए एक ट्रेंड शुरू किया, तो मुझे खुशी हुई, हालांकि ट्रेंड आपको जीतने में मदद नहीं करता है, लेकिन यह दिखाने का एक तरीका है कि हमें आप पर गर्व है और आप जो कुछ भी करते हैं उसमें हम आपका समर्थन करते हैं।"

यह भी पढ़ें-

कपिल ने कार्तिक से कहा, प्यार में पड़ जाते हैं या फिल्में हिट कराने के लिए खबरें फैलाते हैं

इसके अलावा मूसे  (Moose Jattana) ने कहा कि करण और तेजस्वी अगर निशांत की जगह होते तो वो भी वही करते जो उन्होंने किया. क्योंकि उनकी प्राथमिकताएं कुछ और होती हैं जो कि बुरा नहीं है. मैं सिर्फ यह कह रही हूं कि निशांत को उसी तरह खेलने की जरूरत है जैसे करण और तेजस्वी खेल रहे हैं क्योंकि वे चेहरे पर नहीं खेल रहा है. मुझे लगता है कि आखिरकार निशांत को इस फैक्ट का एहसास हो गया है और वह अब इसे सही तरीके से खेल रहा है, जिस तरह से इसे खेलना है. वहीं बात करें ​​करण और तेजस्वी की तो उन्हें इसे अच्छी भावना से लेना चाहिए. उन्होंने आखिर में कहा, ये इतनी बड़ी बात है नहीं, जितना बाहर वालों ने बना दी है (मामले को बाहर के लोगों द्वारा बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया है)" 

गौरतलब है कि बीते एपिसोड्स में देखने को मिला था कि खेल के बीच बिग बॉस निशांत को फिक्स कर देते हैं क्योंकि उन्हें दो मौजूदा कंटेस्टेंट्स को गैर-मौजूदा लोगों के साथ स्वैप करना था. ऐसे में निशांत ने सिम्बा नागपाल (Simba Nagpal) और प्रतीक सहजपाल (Prateek Sehajpal) को चुना. जिसके चलते तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा  (Karan Kundra) को बाहर कर दिया गया. निशांत के इसी फैसले को लेकर उन्हें लोगों की तरफ से मिलेजुले रिएक्शन मिल रहे हैं. जहां कई लोग उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं. वहीं, कुछ लोग उन्हें खूब खरी-खोटी भी सुना रहे हैं. 

First Published : 19 Nov 2021, 12:29:55 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो