News Nation Logo

बिग बॉस 14: देसी किम कार्दशियां बनने की कोशिश क्यों कर रही निक्की तंबोली?

टीवी अभिनेत्री जैस्मीन भसीन के साथ निक्की का एक टास्क जो वायरल हुआ था, उसे ले सकते हैं, जिसमें निक्की खुलेआम लड़ाई के दौरान मुंह पर सीधी बात करती नजर आई थीं. 'बिग बॉस' में जहां बदतमीजी भरा व्यवहार सीधे-सीधे वोटों की बारिश कराता है.

By : Shailendra Kumar | Updated on: 25 Oct 2020, 02:03:53 PM
Nikki Tamboli

निक्की तंबोली (Photo Credit: IANS)

मुंबई :

बिग बॉस के इस सीजन में घर की सदस्य निक्की तंबोली के बारे में कुछ तो खास है. आप उन्हें पसंद करें, उनसे नफरत करें, लेकिन आप उन्हें अनदेखा नहीं कर सकते. अभिनेत्री ने 'कंचना 3', 'चिकती गदिलो चितकोतुडु' और 'थिप्पारा मीसम' जैसी फिल्मों से बहुत जल्द लोकप्रियता हासिल की है. वहीं बिग बॉस के सीसीटीवी कैमरों के केंद्र बिंदु बनने में भी वह कामयाब रहीं. इसका कारण उनका व्यवहार है, जो उन्हें 'देसी' किम कार्दशियां की छवि में ढालता है.

यह भी पढ़ें : पीएम मोदी ने की अपील- सैनिकों के लिए घर में एक दीया जलाएं

उदाहरण के तौर पर टीवी अभिनेत्री जैस्मीन भसीन के साथ निक्की का एक टास्क जो वायरल हुआ था, उसे ले सकते हैं, जिसमें निक्की खुलेआम लड़ाई के दौरान मुंह पर सीधी बात करती नजर आई थीं. 'बिग बॉस' में जहां बदतमीजी भरा व्यवहार सीधे-सीधे वोटों की बारिश कराता है, वहीं निक्की को इसका भरपूर फायदा मिल रहा है. जब से उन्होंने घर में प्रवेश किया है, वह दर्शकों, घर के सदस्यों और तीन तूफानी सीनियर्स, सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान के लिए ध्यान का केंद्र बनने में कामयाब रही हैं.

यह भी पढ़ें : NCB ने टीवी एक्ट्रेस को ड्रग्स लेते पकड़ा, ड्रग पेडलर्स भी हिरासत में

निक्की को घर में आए दो हफ्ते से ज्यादा का समय हो चुका है और वह सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोविंग बनाने में कामयाब रही हैं. वर्तमान में उनके सत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट पर 680 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं. वहीं टीम निक्की तंबोली द्वारा ट्विटर पर संचालित एक असत्यापित अकाउंट के 24.4 हजार फोलोवर्स हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 25 Oct 2020, 02:03:53 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.