logo-image

एनसीबी ने मुंबई में एक टीवी एक्ट्रेस को ड्रग्स लेते पकड़ा, कुछ ड्रग पेडलर्स भी हिरासत में

बताया जा रहा है कि एनसीबी की टीम ने मुंबई के अंधेरी इलाके में शनिवार देर शाम को छापेमारी की. इस दौरान एक टीवी एक्ट्रेस को ड्रग्स लेते हुए पकड़ा गया है.

Updated on: 25 Oct 2020, 11:30 AM

नई दिल्ली:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने एक टीवी एक्ट्रेस को ड्रग्स लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा है. बताया जा रहा है कि एनसीबी की टीम ने मुंबई के अंधेरी इलाके में शनिवार देर शाम को छापेमारी की. इस दौरान एक टीवी एक्ट्रेस को ड्रग्स लेते हुए पकड़ा गया है. बताया जा रहा है कि एनसीबी ने कुछ ड्रग्स पेडलर्स को भी हिरासत में लिया है. हालांकि अभी तक यह गिरफ्तार की गई एक्ट्रेस के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है.

यह भी पढ़ें: लुविना लोढ़ ने महेश भट्ट को बताया इंडस्ट्री का सबसे बड़ा डॉन, बोलीं- ड्रग्स सप्लाई करता है मेरा पति 

गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या के बाद बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन का खुलासा हुआ था. बीते दिनों बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर जमकर हंगामा भी देखने को मिला. ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान समेत कई बड़ी हस्तियों के नाम सामने आ चुके हैं. इन सभी से एनसीबी की पूछताछ लगातार चल रही है.

यह भी पढ़ें: धमकी से डरने वाला नहीं, ड्रग्स माफिया के खिलाफ आवाज उठाता रहूंगा : रवि किशन

पिछले महीने एनसीबी द्वारा मुंबई में दीपिका, श्रद्धा और करिश्मा से उनके उस व्हाट्सअप चैट पर घंटों पूछताछ की गई, जिनमें कथित तौर पर ड्रग्स को लेकर बात की गई थी. इसी दिन एनसीबी ने सारा अली खान से भी पांच घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की. एनसीबी ने अपनी जांच के सिलसिले में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह से भी चार घंटे तक पूछताछ की थी. हालांकि इनसे पूछताछ के बाद प्राप्त निष्कर्षों के बारे में एजेंसी ने अब तक कोई खुलासा नहीं किया है.