News Nation Logo

लुविना लोढ़ ने महेश भट्ट को बताया इंडस्ट्री का सबसे बड़ा डॉन, बोलीं- ड्रग्स सप्लाई करता है मेरा पति 

सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद बॉलीवुड लगातार चर्चे में है. केस की जांच कर रही सीबीआई की टीम ने बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन तक पहुंची. इस मामले में कई एक्टर से एनसीबी ने पूछताछ की. रिया के साथ महेश भट्ट का भी नाम जुड़ा था.

News Nation Bureau | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 23 Oct 2020, 11:15:00 PM
mahesh

महेश भट्ट और लुविना लोढ़ (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद बॉलीवुड लगातार चर्चे में है. केस की जांच कर रही सीबीआई की टीम ने बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन तक पहुंची. इस मामले में कई एक्टर से एनसीबी ने पूछताछ की. रिया के साथ महेश भट्ट का भी नाम जुड़ा था. लेकिन इस बार महेश भट्ट के भतीजे सुमित सभरवाल की पत्नी लुविना लोढ़ ने उनपर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. लुविना ने महेश भट्ट पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने मुझे और मेरे परिवार को प्रताड़ित किया है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि मेरे पति सुमित ड्रग्स की सप्लाई करते हैं. उसके फोन में कई सारी लड़कियों की तस्वीरें हैं जो इस काम में संलिप्त हैं. उन्होंने उसके खिलाफ तलाक केस फाइल किया है. 

 

उन्होंने सनसनीखेज आरोप लगाते हुए कहा कि इन सारी बातों की जानकारी महेश भट्ट को है. महेश भट्ट इंडस्ट्री का सबसे बड़ा डॉन है. ये पूरा सिस्टम वही ऑपरेट करता है. वो किसी के पीछे पड़ जाता है, तो जीना हराम कर देता है. महेश ने ना जाने कितने लोगों की जिंदगी बर्बाद कर दी है. कितने डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, कंपोजर को काम से निकाल दिया है. एक फोन करते हैं पीछे से लोगों का काम तमाम कर देते हैं. लोगें को पता भी नहीं चलता है. ऐसे उन्होंने बहुत जिंदगियां बर्बाद की है. जबसे मैंने उनके खिलाफ केस फाइल किया है. वो हाथ धो कर मेरे पीछे पड़ गया है. अलग-अलग तरीके से वो मेरे घर में घुसने की कोशिश कर रहे हैं. 

उन्होंने इस घर से निकालने की पूरी कोशिश की. कोई भी पुलिस मेरी एनसी नहीं लेता. बहुत मुश्किल के बाद अगर मैं एनसी लिखा भी देती हूं तो कोई एक्शन नहीं होता है. अगर कोई हादसा मेरे साथ या मेरे परिवार के साथ होता है तो ये लोग ही जिम्मेदार होंगे. महेश भटट्, मुकेश भट्ट, सुमित सभरवाल, शाहिल शहगल, कुमकुम शहगल. इन लोगों को पता तो चले बंद दरवाजे के पीछे कितने जिंदगियां बर्बाद की है. और ये क्या क्या कर सकते हैं. महेश भट्ट बहुत ही शक्तिशाली आदमी हैं, वो कुछ भी कर सकते हैं. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 23 Oct 2020, 11:12:24 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.