logo-image

VIDEO: कैंसर से जूझ रहीं राखी सावंत की मां ने सलमान-सोहेल खान को कहा शुक्रिया

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें राखी सांवत की मां जया बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और सोहेल खान (Sohail Khan) का शुक्रिया अदा करती हुईं नजर आ रही हैं

Updated on: 26 Feb 2021, 02:22 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉग 14 (Bigg Boss 14) में लोगों को खूब एंटरटेन करने वालीं राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपनी मम्मी की सेवा में लगी हुई हैं. हाल ही में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें राखी सांवत की मां जया बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और सोहेल खान (Sohail Khan) का शुक्रिया अदा करती हुईं नजर आ रही हैं. वीडियो में राखी सावंत के साथ भी अपने मां के साथ मास्क लगाए हुए दिखाई दे रही हैं. बता दें कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मां जया फिलहाल अस्पताल में हैं और कैंसर से जंग लड़ रही हैं. 

यह भी पढ़ें: मालदीव में शिल्पा शेट्टी कर रही हैं चिल, Video में दिखी कातिलाना अदा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में राखी सावंत की मां जया कह रही हैं, 'सलमान और सोहेल बेटे शुक्रिया. मैं फिलहाल अस्पताल में हूं, मेरी कीमोथेरेपी चल रही है. मेरी 4 थेरेपी पूरी हो चुकी हैं  2 और बाकी हैं. उसके बाद मेरा ऑपरेशन होगा. मैं आपकी सफलता के लिए दुआ करती हूं, भगवान आपके साथ है. भगवान आपके सारे सपने पूरे करे.' इस वीडियो में राखी सावंत की मम्मी अस्पताल में नजर आ रही हैं जहां उनकी कीमोथेरेपी चल रही है. राखी सावंत ने इससे पहले एक पोस्ट शेयर कर के सलमान खान को अपना गॉड भाई कहा था.

यह भी पढ़ें: ऋतिक रोशन को क्राइम ब्रांच ने भेजा समन, कंगना से जुड़ा है मामला

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

बता दें कि राखी सावंत (Rakhi Sawant)कई बार पब्लिक प्लेटफॉर्म पर अपनी मुश्किलों और आर्थिक स्थिति का जिक्र करती आई हैं. राखी के पोस्ट पर बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी उनकी मां के लिए दुआ कर रहे हैं. राखी के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं. बिग बॉग 14 (Bigg Boss 14) की एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) शो खत्म होने के बाद अब सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव हैं. राखी बिग बॉस 14 के फिनाले में टॉप 5 तक तो पहुंचीं लेकिन आखिर में वो 14 लाख रुपए लेकर शो से बाहर आ गई थीं. राखी ने शो में बताया था कि वो इन पैसों से अपनी मां के अस्पताल के बिल चुकाएंगी. राखी सावंत (Rakhi Sawant) की मां जया की पित्ताशय की थैली में ट्यूमर हो गया है. जोकि कि कैंसर है.