logo-image

मालदीव में शिल्पा शेट्टी कर रही हैं चिल, Video में दिखी कातिलाना अदा

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) मालदीव से कभी समुद्र किनारे रेत पर चलते हुए वीडियो शेयर कर रही हैं तो कभी उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) वहां हो रही पार्टी का वीडियो शेयर कर रहे हैं

Updated on: 26 Feb 2021, 12:54 PM

highlights

  • शिल्पा शेट्टी इन दिनों मालदीव में पति के साथ वेकेशन इंजॉय कर रही हैं
  • शिल्पा ने मालदीव से कई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं
  • शिल्पा ने हाल ही में फिल्म हंगामा 2 की शूटिंग पूरी की है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों मालदीव में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) मालदीव से कभी समुद्र किनारे रेत पर चलते हुए वीडियो शेयर कर रही हैं तो कभी उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) वहां हो रही पार्टी का वीडियो शेयर कर रहे हैं. आज हम आपको दिखाएंगे शिल्पा के मालदीव वेकेशन के कुछ ऐसे वीडियो और तस्वीरें जिन्हें देखकर आप घर बैठे-बैठे ही मालदीव के हसीन नजारों के मजे ले सकते हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) मालदीव से कई तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं जो देखते ही देखते वायरल हो रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने मालदीव से एक वीडियो शेयर करते हुए खुद को बहुत लकी बताया है. अब आप भी जानना चाहते होंगे कि आखिर शिल्पा ने ऐसा क्यों कहा. दरअसल, शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को समुद्र में डॉल्फिन नजर आई जिसे देखकर शिल्पा बेहद खुश हो गईं. आप भी देखिए शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का ये वीडियो...

यह भी पढ़ें: ऋतिक रोशन को क्राइम ब्रांच ने भेजा समन, कंगना से जुड़ा है मामला

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

इसके अलावा शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो किनारे रेत पर बैठी नजर आ रही हैं. वहीं एक दूसरे वीडियो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) समुद्र के किनारे खुशी से चलती हुईं नजर आ रही हैं. शिल्पा के इस स्लोमोशन वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

वहीं शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह पावरी गर्ल की स्टाइल में कहते हैं ये हमारा ब्रेकफास्ट है, ये हमारा मालदीव है और यहां पावरी हो रही है. आप भी देखें राज कुंद्रा का ये मजेदार वीडियो.

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ ने की उत्तराखंड हादसे में लापता मजदूर के परिवार की मदद

वहीं शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'हंगामा 2' (Hungama 2) की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी के साथ मीजान जाफरी और परेश रावल लीड रोल में नजर आएंगे. इसके अलावा शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) फिल्म 'निकम्मा' में भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी और शर्ले सेतिया के साथ लीड रोल में नजर आएंगी. बता दें कि इन फिल्मों से शिल्पा शेट्टी करीब 13 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं.