logo-image

Big Boss 15: मायशा और प्रतीक हुए नॉमिनेट, अफसाना ने जीता टास्क

बिग बॉस 15 के वीकेंड के वार के बाद सोमवार और मंगलवार को हुआ बिग बॉस का दो घंटे का महा एपिसोड. आपको बता दें 'बिग बॉस 15' (Big Boss 15) में दिवाली से पहले एक ऐसा जोरदार धमाका होने वाला है, जो घरवालों के होश को पूरी तरह से उदा देगा.

Updated on: 03 Nov 2021, 12:05 AM

नई दिल्ली :

बिग बॉस 15 के वीकेंड के वार के बाद सोमवार और मंगलवार को हुआ बिग बॉस का दो घंटे का महा एपिसोड. आपको बता दें 'बिग बॉस 15' (Big Boss 15) में दिवाली से पहले एक ऐसा जोरदार धमाका होने वाला है, जो घरवालों के होश को पूरी तरह से उड़ा देगा. इस धमाके में कुछ घरवालों के असली चेहरे भी सामने आने की उम्मीद है. महा एपिसोड में करण कुंद्रा (Karan Kundra), जय भानुशाली (Jay Bhanushali), तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash) और विशाल कोटियन (Vishal Kotian) को किसी एक सदस्य को डायरेक्ट नॉमिनेट करने की पावर मिलती है. करण कुंद्रा बाकी तीनों साथियों से कहते हैं कि अब उनके पास सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट को नॉमिनेट करने की पावर है.

करण कहते हैं कि वो अब नॉमिनेशन के ख़िलाफ़ जाएगा. जय भानुशाली,करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, विशाल कोटियान आपस में घर में से किसको नॉमिनेट करना है उसके बारे में बात ही कर रहे थे कि इसी नॉमिनेशन डिस्कशन के दौरान चारों की आपस में बहस हो गई. अनाउंसमेंट होती है कि चारों सदस्य अपना फैसला सुनाए जिसमें चारों ने मिलकर मायशा को नॉमिनेट कर दिया.  

यह भी पढ़ें : बिग बॉस 15 में इस हसीना की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, शो में जाने से पहले की सलमान पर कमेन्ट्री

नॉमिनेशन के बाद अगले टास्क के बारे में खुलाशा किया गया. जिसमें चुकी मायशा नॉमिनेट हो रखीं है इसलिए वो अगले टास्क का हिस्सा नहीं थी. इस टास्क के पूरा होने पर अगले चार कंटेस्टेंट को नॉमिनेट करने का फैसला सुनाया गया. शमिता की ऊँगली में चोट लगी होती है इसलिए शमिता को ऑप्शन मिलता है कि वें चरों सदस्यों में से किसी एक को अपनी जगह पर टास्क को खेलने के लिए चूस कर सकती हैं. टास्क शुरू हुआ लेकिन टास्क के दौरान तेजस्वी की जय और बाकी घरवालों से बहस हो गई. अफसाना टास्क जीत जाती हैं और उन्होंने प्रतीक को नॉमिनेट कर दिया.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: प्रतीक सहजपाल ने मारी दहाड़ बिग बॉस हाउस के बने किंग

अगले राउंड में सिम्बा ने तीस नारियल इकठ्ठा किया इसलिए उन्होंने  टास्क को जीतकर अगले कंटेस्टेंट को नॉमिनेट कर दिया. अब वह कंटेस्टेंट कौन है इसकी जानकारी हम आपको अपने आर्टिकल में देंगे. जानने के लिए पढ़ते रहे न्यूज़ नेशन का बिग बॉस आर्टिकल.