logo-image

Bigg Boss 15: प्रतीक सहजपाल ने मारी दहाड़ बिग बॉस हाउस के बने किंग

बिग बॉस 15 में रविवार को वीकेंड का वार पर सलमान खान ने घरवालों की क्लास लगाईं. वहीं, आज सलमान ने बताया कि घर से बेघर होने वाला सदय कौन सा है. इसके अलावा, प्रतीक सहजपाल 'बीबी किंग ऑफ द वीक' बने हैं.

Updated on: 01 Nov 2021, 12:02 AM

नई दिल्ली :

बिग बॉस 15 के लेटेस्ट एपिसोड में घर के सदस्यों को सलमान खान के सामने टास्क पर परफॉरम करना है. ऐसा लग रहा है कि आज की रात तेजस्वी प्रकाश को शो के होस्ट सलमान खान से डांट पड़ने वाली है. तेजस्वी प्रकाश सलमान खान की तरफ निशाना साधते हुए कहती हैं कि आप उससे बार-बार ऐसे क्यों पूछ रहे हैं, क्या वह मुश्किल समय में उनके पास नहीं आ सकते हैं क्या? तेजस्वी प्रकाश का तल्ख टोन सलमान खान को पसंद नहीं आता है. तेजस्वी प्रकाश के साथ सलमान खान की नाराजगी भरी इन बातों ने घर में सदस्यों के हंसते-खिलखिलाते माहौल को पूरी तरह से शांत कर दिया. अब देखने वाली होगी कि घर से कौन सा सदस्य बेघर होता है. वीकेंड का वार पर सलमान खान घरवालों से रूबरू होते हैं.  इसके बाद घर में दो टीम बनती हैं और गजल होती हैं. एक टीम में विशाल कोटियान और अफसाना खान होते हैं. वहीं, दूसरी बार निशांत भट्ट और तेजस्वी प्रकाश होते हैं. 

सलमान खान के सामने दोनों टीमें खूब मनोरंजन करते हैं. सलमान खान के साथ सभी घरवालें खूब मस्ती करते हैं. सलमान खान घरवालों से बंद करो ये नाच-गाना. आप लोगों ने बहुत अच्छा किया है और इतना टैलेंट कहां से लाए हो. सलमान खान घरवालों से कहते हैं कि वह उनका टेस्ट लेंगे. इसके बाद वह एक-एक करके सभी घरवालों से सवाल करते हैं और घरवाले कम ही सवालों को जवाब दे पाते हैं. सलमान खान सबसे पहले पूछते हैं कि शरीर में कितना हड्डियां होती हैं. इस पर सभी कन्फ्यूज हो जाते हैं. सलमान खान उमर रियाज से कहते हैं कि वह तो डॉक्टर हैं और उन्हें पता होगा कि शरीर में कितनी हड्डियां हैं. हालांकि, उमर इसका जवाब दे नहीं पाते हैं और घरवाले उन्हें खूब ट्रोल करते हैं. सलमान खान और भी लोगों से कुछ दूसरे सवाल करते हैं.

सलमान खान घरवालों से कहते हैं कि वह उनके लिए नई ऐक्टिवटी लेकर आए हैं. वह दो-दो लोगों को एक साथ बुलाते हैं और उनसे एक-दूसरे के बारे में राय देने के लिए कहते हैं. इस पर सभी सदस्य एक-दूसरे के गुण-दोष को प्रतिशत देकर अपनी बात बताते हैं. सलमान खान बिग बॉस के स्टेज पर रैपर बादशाह का स्वागत करते हैं. बादशाह गाते हुए एंट्री करते हैं और सलमान खान भी उनके गाने पर थिरकते हैं. इसके बाद सलमान खान बादशाह के गाने का हुक स्टेप किया. बादशाह और सलमान खान खूब मस्ती करते हैं. बादशाह सलमान खान के साथ मस्ती करने के बाद घर के अंदर जाते हैं. बादशाह को घर के अंदर देखते ही सदस्य बहुत खुश हो जाते हैं और घर में हंसी का माहौल बन जाता है. बादशाह घरवालों पर कविता कहते हैं. बादशाह घरवालों से कहते हैं वह दीवाली के मौके पर सदस्यों के गिफ्ट लेकर आए हैं. इसके साथ ही बादशाह कहते हैं कि वह गिफ्ट लाए जरूर हैं लेकिन इनको आप लोग एक-दूसरे को दें. इसके बाद सभी सदस्य एक-एक करके गिफ्ट देते हैं और इसके पीछे का कारण बताते हैं.

घरवालें जब एक-दूसरे को गिफ्ट दे रहे होते हैं और इस दौरान ईशान सगहल और प्रतीक सहजपाल के बीच हाथापाई की नौबत आ जाती है. घरवाले प्रतीक और ईशान को अलग करते हैं. ये सब नजारा बादशाह सामने घटता है. प्रतीक और ईशान की लड़ाई खत्म होने का नाम नहीं लेती है. बादशाह घरवालों से कई टास्क करवाते हैं और इस दौरान खूब मस्ती होती है. वहीं, गरमा-गरमी का माहौल भी बनता है। इसके बाद बादशाह घरवालों से विदा लेकर चले जाते हैं. इसके बाद ईशान सहगल और प्रतीक सहजपाल की लड़ाई को लेकर बात करते हैं. सलमान खान घरवालों से एक बार फिर रूबरू होते हैं. वह मायशा अय्यर और ईशान सहगल से उनके रिश्ते को लेकर बात करते हैं. सलमान खान दोनों से कहते हैं कि उन लोगों शो को पहले रखें और अपने रिश्ते को बाद में रखें.

सलमान खान जब सदस्यों से बात करे होते हैं तब राजीव अदातिया इमोशनल हो जाते हैं. सलमान खान उनसे इस कारण पूछते हैं कि तो राजीव कहते हैं कि वह जब पिछले रविवार को आए थे तब उन्होंने कहा था कि वह घरवालों के रूलाएंगे लेकिन वह खुद रो रहे हैं. इस पर घरवाले खूब हसंते हैं. सलमान खान उमर रियाज से पूछते हैं कि मुश्किल समय में वह किसकी मदद मागेंगे? वह तेजस्वी प्रकाश का नाम लेते हैं और कहते हैं कि उनका फन लविंग नेचर को वजह बताते हैं. इस पर सलमान खान कहते हैं कि वह किसी सीरियस सिचुएशन में किसी फन लविंग के पास क्यों जाएंगे? तेजस्वी प्रकाश सलमान खान की तरफ निशाना साधते हुए कहती हैं कि आप उससे बार-बार ऐसे क्यों पूछ रहे हैं, क्या वह मुश्किल समय में उनके पास नहीं आ सकते हैं क्या?

तेजस्वी प्रकाश का तल्ख टोन सलमान खान को पसंद नहीं आता है. सलमान खान ने फौरन तेजस्वी प्रकाश की तरफ रुख किया और उनके इस टोन को लेकर उन्हें सुना डाला. उन्होंने कहा कि आप उनसे ऐसे क्यों बातें कर रही हैं? सलमान खान ने कहा कि उनसे इस तरह से बातें न करें मैडम. किसी की जान जा रही है, और उसे आपके पास कॉमिडी के लिए आना चाहिए? इसलिए कि आप फन लविंग हैं? सलमान खान घरवालों से टास्क करवाते हैं. इस टास्क में घरवालों को तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी को लेकर बताना है कि वह किससे मदद लेंगे और किसको अवॉयड करेंगे. इस दौरान सभी सदस्य अपना कारण भी बताते हैं.

सलमान खान घरवालों से कहते हैं कि अब एक सदस्य के घर से बाहर जाने का समय आ गया है. घर में नॉमिनेटेड सदस्यों में सिंबा नागपाल, विशाल कोटियान और अकासा सिंह हैं. सलमान खान बताते हैं कि वोट्स की कमी के चलते अकासा सिंह बेघर हो रही हैं.