News Nation Logo
Banner

विक्की-कैटरीना की शादी में पहुंचे बॉलीवुड के बड़े सितारे, वीडियो हो रहे वायरल

फिल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी में ज्यादा दिन नहीं बचे हैं. ऐसे में उनकी शादी में मेहमानों का आना शुरू हो गया है. जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स जयपुर एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए हैं.

Lal Singh Fauzdar | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 07 Dec 2021, 09:32:28 PM
article new1

इन बॉलीवुड सेलेब्स ने की शिरकत (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली :  

फिल्म अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी 9 दिसंबर को होने वाली है. ऐसे में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपने परिवार के साथ बीते दिन ही सवाई माधोपुर जिले के चौथ का बरवाड़ा में स्थित सिक्स सेंसेस फोर्ट पहुंच चुके हैं. ऐसे में अब मेहमानों के आने का सिलसिला लगातार जारी है. उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं. जिसमें जयपुर एयरपोर्ट पर नेहा धूपिया, अंगद बेदी, फिल्म डायरेक्टर कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर, एक्ट्रेस शरवरी बाघ और पंजाबी सिंगर गुरदास मान को देखा जा सकता है. सभी मेहमानों को एयरपोर्ट से सीधे कड़ी सुरक्षा के बीच सड़क मार्ग से होटल सिक्स सेंसेस फोर्ट पहुंचाया गया.

यह भी पढ़ें- कैट-विक्की के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, शादी से पहले जाना पड़ सकता है जेल!

एयरपोर्ट पर सभी सेलेब्स ने मौजूद फोटोग्राफर्स के सामने जमकर पोज़ दिए. लेकिन मेहमानों में सिंगर गुरदास मान की एंट्री सबसे अलग रही. उन्होंने इस दौरान विक्की-कैटरीना के लिए गाना गाया. जिसे वहां मौजूद लोगों ने खूब इंज्वॉय किया. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. जाहिर है कि गुरदास मान विक्की-कैटरीना की शादी में पहुंचे हैं, तो शानदार महफिल जमने वाली है. साथ ही यहां रॉयल वेडिंग में पंजाबी ट्विस्ट भी देखने को मिलेगा. 

गौरतलब है कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी में ज्यादा समय नहीं बचा है. 9 दिसंबर को दोनों सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगे. आज फोर्ट में संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया है. जिसमें कई सेलेब्रिटी ने शिरकत कर दी है. वहीं, अभी भी मेहमानों का फोर्ट पहुंचना जारी है. बता दें कि विक्की और कैटरीना बरवाड़ा फोर्ट में 12 दिसंबर तक रुकेंगे. खबरों के मुताबिक, शादी के बाद दोनों दर्शन के लिए चौथ माता के मंदिर भी जा सकते हैं.

यह भी पढ़ें- कैटरीना-विक्की की शादी के बीच आई एक्टर की एक्स गर्लफ्रैंड!

आपको बताते चलें कि इस बीच हाल ही में खबर आ रही थी कि विक्की और कैटरीना के खिलाफ राजस्थान के एक वकील ने शिकायत दर्ज कराई है. जिसमें उन्होंने कहा है कि दोनों की शादी के चलते 6-12 दिसंबर तक मंदिर की ओर जाने वाले रास्ते को बंद कर दिया गया है. ऐसे में दर्शन के लिए आने वाले श्रद्धालुओं को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. जिसको देखते हुए उन्होंने शिकायत दर्ज कराई है. साथ ही प्रार्थना की है कि वो जल्द ही रास्ते को क्लीयर करा दें. 

First Published : 07 Dec 2021, 09:31:21 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.