logo-image

अक्षय कुमार के बाद भूमि पेडनेकर भी हुईं कोरोना पॉजिटिव

इस बात की जानकारी भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की है. भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने अपने पोस्ट में लिखा कि उन्हें कोरोना के लक्षण हैं

Updated on: 05 Apr 2021, 12:55 PM

highlights

  • कोरोना की चपेट में आईं भूमि पेडनेकर 
  • भूमि ने पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है
  • भूमि से पहले अक्षय कुमार भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी कोरोना वायरस (Corona Virus) की चपेट में आ गई हैं. इस बात की जानकारी भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की है. भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने अपने पोस्ट में लिखा कि उन्हें कोरोना के लक्षण हैं और उन्होंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है. भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने लिखा, 'उन्हें कोरोना के हल्के फुल्के लक्षण हैं. भूमि ने अपने संपर्क में आने वाले लोगों से अपील की है कि वो अपना टेस्ट करा लें.'  भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने लोगों से अपील की है कि वो कोरोना को हल्के में ना लें और मास्क पहनें, अपने हाथों को धोते रहें. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें.

ये भी पढ़ें- 'नेशनल क्रश' रश्मिका मंदाना सेलिब्रेट कर रही हैं बर्थडे, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)

यह भी पढ़ें: ‘बहू हमारी रजनीकांत’ फेम रिद्धिमा पंडित की मां का कोरोना से निधन

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने कहा है कि वो पहले से मास्क पहन रही थीं और सारे नियमों का पालन कर रही थीं इसके बावजूद उन्हें कोरोना हो गया. इसलिए लोग इसे काफी गंभीरता से लें. भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के पोस्ट पर फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी कमेंट करते हुए उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. बता दें कि भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) से पहले अक्षय कुमार(Akshay Kumar) और गोविंदा(Govinda) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने जंगली पिक्चर्स की फिल्म 'बधाई दो' की शूटिंग पूरी कर ली है. फिल्म की शूटिंग जनवरी के शुरुआती दिनों में शुरू की गयी थी, जिसमें राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की जोड़ी नजर आएगी. 'बधाई दो' का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा किया गया है और यह अक्षत घिल्डियाल व सुमन अधिकारी द्वारा लिखित है. फिल्म 'दम लगा के हईशा' में एक ओवरवेट लड़की का किरदार निभाने से लेकर फिल्म 'सोनचिरैया' में पितृसत्ता से जूझ रही एक शानदार किरदार निभाने वाली अभिनेत्री भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के पास आने वाले समय में कई बड़ी फिल्में हैं.