logo-image

भाग्यश्री ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी फिटनेस जर्नी, देखें Video

भाग्यश्री (Bhagyashree) अक्सर ही अपने फैंस के साथ अपना वर्कआउट रूटीन शेयर करती रहती हैं. हाल ही में भाग्यश्री ने अपनी अब तक की फिटनेस जर्नी के बारे में फैंस को बताया है

Updated on: 20 Jun 2020, 10:54 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस इन दिनों अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं. मलाइका अरोरा हों या हिना खान सभी के फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. लेकिन 90s की एक एक्ट्रेस ऐसी हैं जो बाकी एक्ट्रेसेस को फिटनेस के मामले में मात देती हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं फिल्म ''मैंने प्यार किया'' में नजर आईं एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) की.

भाग्यश्री (Bhagyashree) बॉलीवुड की फिट सेलेब्स में से एक हैं. भाग्यश्री (Bhagyashree) अक्सर ही अपने फैंस के साथ अपना वर्कआउट रूटीन शेयर करती रहती हैं. हाल ही में भाग्यश्री ने अपनी अब तक की फिटनेस जर्नी के बारे में फैंस को बताया है. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि किस तरह से वह यहां तक पहुंची. देखें भाग्यश्री का ये वीडियो.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने Video शेयर कर एक बार फिर नेपोटिज्म पर बोला हमला, कहा- सुशांत सिंह राजपूत को परेशान...

भाग्यश्री (Bhagyashree) अक्सर अपने पति के साथ भी फिटनेस वीडियो शेयर करती रहती हैं. भाग्यश्री (Bhagyashree) ने पति हिमालय दसानी के साथ वर्कआउट वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'हबी वर्कआउट. लॉकडाउन में ट्रांसफॉर्मेशन का परिणाम.' वीडियो में हिमालय दसानी वर्कआउट से थककर हार मान जाते हैं और पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से लॉकडाउन खत्म करने की अपील करते हैं.

भाग्यश्री (Bhagyashree) वर्कआउट ही नहीं कुंकिग से भी सोशल मीडिया पर फैंस का दिल जीत रही हैं. भाग्यश्री के कुंकिंग वीडियो को भी लाखों व्यूज मिलते हैं. इस वीडियो में भाग्यश्री मसूर दाल ही हेल्दी रेसिपी बता रही हैं. देखें भाग्यश्री की ये स्पेशल रेसिपी का वीडियो..

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस के बीच शूटिंग को लेकर हिना खान ने कही ये बात

बता दें कि भाग्यश्री ने सलमान खान के साथ 'मैंने प्यार किया (Maine Pyar Kiya)' फिल्म से डेब्यू किया था, और दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद भी किया गया था. लेकिन भाग्यश्री ने इस फिल्म के बाद ही हिमालय दसानी से शादी कर ली और फिल्मों को अलविदा कह दिया था. फिलहाल भाग्यश्री सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.