logo-image

कंगना रनौत ने Video शेयर कर एक बार फिर नेपोटिज्म पर बोला हमला, कहा- सुशांत सिंह राजपूत को परेशान...

वीडियो में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कई पुरानी मीडिया रिपोर्ट्स का हवाला देते हुए बताती हैं कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सिस्टमैटिक तरीके से परेशान किया गया है

Updated on: 20 Jun 2020, 09:49 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने एक वीडियो शेयर कर बॉलीवुड की कई राज लोगों को बताए हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ये दूसरा वीडियो है. अपने इस वीडियो से कंगना ने मीडिया पर हमला किया है. वीडियो में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कई पुरानी मीडिया रिपोर्ट्स का हवाला देते हुए बताती हैं कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सिस्टमैटिक तरीके से परेशान किया गया है. जिसमें मीडिया की भूमिका अहम रही है.

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस के बीच शूटिंग को लेकर हिना खान ने कही ये बात

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में कंगना कहती हैं कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के पिता, अंकिता लोखंडे और निर्देशक अभिषेक कपूर से बात की है और सभी का मानना है कि सुशांत को धीरे-धीरे परेशान किया गया था. इसके अलावा कंगना कई पुरानी अखबारों की सुर्खियों को भी बताती हैं जिसमें एक्टर को अलग-अलग तरीके से परेशान करने की बाते हैं. कंगना कहती हैं, 'सुशांत सिंह राजपूत के साथ लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने वाली अंकिता लोखंडे का कहना है कि वह सामजिक रूप से की गई अपमान और बेइज्जती सहन नहीं कर पाए.' कंगना आगे कहती हैं कि कुछ खबरों में उनका नाम नहीं लिया गया है. बल्कि उनको ऐसे बताया गया है कि जैसे मेरे बारे में कहा जाता है कि घुंघराले बाल हैं, जो मनाली की है, जो नेशनल अवॉर्ड जीत चुकी हैं. इसी तरीके से सुशांत के बारे में जो खबरें लिखी गईं उनमें लिखा गया कि सुशांत सिंह राजपूत ट्रक ड्राइवर लगता है.

यह भी पढ़ें: नुसरत जहां ने वेडिंग एनिवर्सरी पर पति के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, लिखी दिल की बात

कंगना आगे कहती हैं, 'एक पार्टी में शराब पीने के बाद स्कॉच का गिलास एक डायरेक्टर के सिर पर दे मार. सुशांत ने अपनी एक को-एक्टर का रेप किया है. वो मीटू (MeToo) में जेल जा सकता है.' कंगना अपने इस वीडियो में यह भी कहती हैं कि ऐसा सब मेरे साथ हो चुका है. जब मैंने इन जैसे लोगों के खिलाफ आवाज उठाने की कोशिश तो इन लोगों का एक गैंग बनाया और मेरी फिल्म को फ्लॉप कराने में लग गए. तीन हजार जर्नलिस्ट एक साथ आए और मुझे परेशान भी किया.

बता दें कि इससे पहले भी कंगना एक वीडियो शेयर कर चुकी हैं. जिसमें वो कहती हैं कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने हम सबको झकझोर कर रख दिया है. वीडियो में कंगना यह भी कहती हैं कि 'धोनी' और 'छिछोरे' जैसी अच्छी और सक्सेसफुल फिल्में दे चुका है, वो इस सोच में पड़ गया होगा कि यार आखिरकार खुद को प्रूव करने के लिए अब और क्या करना होगा?.