News Nation Logo

एक्ट्रेस पायल सरकार ने बंगाल चुनाव से पहले थामा 'कमल' का दामन

पायल सरकार (Payal Sarkar) बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और बंगाल बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हुईं

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 25 Feb 2021, 04:03:24 PM
payal sarkar

बंगाली अभिनेत्री पायल सरकार बीजेपी में हुई शामिल (Photo Credit: फोटो- IANS)

नई दिल्ली:

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव (West Bengal Election 2021) से पहले बीजेपी लगातार अपनी पार्टी को मजबूत करने में लगी हुई है. आज कोलकाता की फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री पायल सरकार (Payal Sarkar) बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और बंगाल बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हुईं. इससे पहले अभिनेता यश दासगुप्ता भी भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव व पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय और राज्यसभा सांसद स्वपन दासगुप्ता जैसे वरिष्ठ भाजपा नेताओं की उपस्थिति में भगवा पार्टी में शामिल हुए थे.

यह भी पढ़ें: 'इक प्यार का नगमा है...' लिखने वाले संतोष आनंद को 50 साल बाद मिली प्रेमिका

बता दें कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के नेतृत्व वाली सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और उसकी कट्टर प्रतिद्वंद्वी भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच स्टार वॉर जारी है. आगामी राज्य विधानसभा चुनावों से पहले पार्टियां अपने-अपने खेमे में फिल्मी सितारों को शामिल करने में व्यस्त हैं. पायल सरकार (Payal Sarkar) गुरुवार को पार्टी की राज्य इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष और अन्य वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हुईं. 

बुधवार को कई और बंगाली फिल्म और टेलीविजन जगत के कलाकार जैसे जून मालिया, सयोनी घोष, कंचन मल्लिक और क्रिकेटर मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की मौजूदगी में शाहागंज की एक रैली में तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए थे. 

यह भी पढ़ें: कोरोना वैक्सीन के सवाल पर ट्रोल हुईं सोनम कपूर

अभिनेत्री पायल सरकार (Payal Sarkar) की बात करें तो उनका जन्म 10 फरवरी 1984 में हुआ था. पायल सरकार पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में रहती हैं. पायल सरकार (Payal Sarkar) ने स्नातक की पढाई जाधवपुर यूनिवर्सिटी कोलकाता से पूरी की है. इसके बाद पायल ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी. मॉडलिंग के दौरान ही पायल को फिल्मों में काम करने के ऑफर आने लगे थे. पायल सरकार (Payal Sarkar) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2006 में बंगाली फिल्म 'बिबर' से की थी. पायल सरकार (Payal Sarkar) अब तक कई फिल्मों में अपने अभिनय का हुनर दिखा चुकी हैं. पायल सरकार (Payal Sarkar) को उनकी फिल्मों के लिए कई पुरस्कार भी मिले हैं. अब देखना होगा कि पायल सरकार (Payal Sarkar) राजनीति में कदम रखने के बाद लोगों पर अपनी कितनी छाप छोड़ पाती हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 25 Feb 2021, 04:03:24 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.