logo-image

Pathaan : इस वजह से आप गाना 'झूम जो पठान' को नहीं कर सकते इग्नोर, जानें कारण...

शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर लगातार खबरों में बने हुए हैं. इस फिल्म से बहुत उम्मीदें की जा रही हैं, क्योंकि एक्टर लगभग चार साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं.

Updated on: 22 Dec 2022, 05:23 PM

नई दिल्ली :

शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर लगातार खबरों में बने हुए हैं. इस फिल्म से बहुत उम्मीदें की जा रही हैं, क्योंकि एक्टर लगभग चार साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. फिल्म को अपने पहले गाने के बाद आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. एक्शन फिल्म का दूसरा गाना झूम जो पठान (Jhoome Jo Pathaan) आज रिलीज हुआ और लगता है कि कुछ भी नहीं बदला है, जहां बेशरम रंग (Besharam Rang) की आलोचना की गई, वहीं झूम जो पठान को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. खैर, इस नकारात्मकता की कोई जरूरत नहीं है और हम यहां आपको बता रहे हैं कि ऐसा क्यों है.

जहां बेशरम रंग ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के बीच की केमिस्ट्री पर अधिक ध्यान केंद्रित किया, वहीं झूम जो पठान डांस प्रेमियों के लिए एक म्यजिक की तरह साबित होने वाला है. यह गाना पार्टी एंथम के लिए एकदम सही है. शाहरुख के रफ लुक से लेकर दीपिका के ऑल-डेनिम और प्लेड पहनावे तक, ट्रैक में आउटफिट्स ट्रेंड-वॉचर्स का ध्यान खींचने के लिए काफी हैं. 

यह भी पढ़ें : Covid 19 : जब इन सितारों ने कोरोनावायरस को मात देकर शुरू किया था काम, नाम जानकर होगी हैरानी

यह भी पढ़ें :  Amitabh Bachchan:अभिषेक बच्चन के बेस्ट एक्टर अवार्ड जीतने पर बिग बी हुए भावुक, शेयर किया पोस्ट

अब, अगर ट्रोलर्स को फैशन की समझ नहीं है, तो हम कुछ नहीं कर सकते हैं. सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)और जॉन अब्राहम (John Abraham) प्रमुख भूमिकाओं में हैं. अगले साल फिल्म 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर आने वाली है. यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में उपलब्ध होगी. वहीं एक्टर के फैंस उनकी इस फिल्म का लंबे अरसे से इंतजार कर रहे हैं.