logo-image

Covid 19 : जब इन सितारों ने कोरोनावायरस को मात देकर शुरू किया था काम, नाम जानकर होगी हैरानी

2019 के बाद से, कोरोनावायरस ने पूरी दुनिया को काफी प्रभावित किया है, अभी भी ये मौत का सैलाब थमने का नाम नहीं ले रहा है. जब हमने सोचा कि 2022 में थोड़ा सुकून होगा, वैसे फिर से वायरस में उछाल देखने को मिलने लगा.

Updated on: 22 Dec 2022, 03:29 PM

नई दिल्ली :

2019 के बाद से, कोरोनावायरस ने पूरी दुनिया को काफी प्रभावित किया है, अभी भी ये मौत का सैलाब थमने का नाम नहीं ले रहा है. जब हमने सोचा कि 2022 में थोड़ा सुकून होगा, वैसे फिर से वायरस में उछाल देखने को मिलने लगा. चीन में कोविड-19 के मामलों में चिंताजनक वृद्धि के बाद भारत हाई अलर्ट पर था. केंद्र ने एक नए ओमिक्रॉन सब-वैरिएंट BF.7 के खतरे के मद्देनजर तैयारी तेज कर दी थी. जानकारी के लिए बता दें कि 2021 के अंत तक, भारत के कई राज्यों विशेषकर मुंबई में वायरस के मामलों में बहुत वृद्धि देखी गई थी, जिसके चपेट (Celebrities COvid 19) में कई सारे फिल्मी सितारे भी आए थे. तो चलिए उन 3 बी-टाउन सेलेब्रिटीज की बात करते हैं, जिन्हें कोविड ने काफी हद तक प्रभावित किया था.

यह भी पढ़ें:  Amitabh Bachchan : अपने लाडले का मजाक बनाने पर भावुक हुए महानायक, कही ये बात...

अमिताभ बच्चन
सुपरस्टार अमिताभ बच्चन जो दो बार कोविड पॉजिटिव पाए गए थे. अगस्त में, बिग बी ने ट्विटर पर घोषणा की कि उनका टेस्ट पॉजिटिव आया है और उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों से दूरी बनाने का आग्रह किया. नौ दिन खुदको अलग करके, 79 वर्षीय बिग बी ने काम पर वापसी की थी. एक्टर आखिरी बार फिल्म उंचाई में देखे गए हैं. 

अक्षय कुमार
रक्षा बंधन अभिनेता ने ट्वीट करके लोगों को जानकारी दी थी कि वो महामारी की दूसरी लहर के दौरान कोविड पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद उन्होंने वादा किया कि वो जल्द ही 'बैक इन एक्शन' करेंगे. पिछले साल से अक्षय लगभग लगातार काम कर रहे हैं. उनकी कई सारी फिल्में पर्दे पर आ चुकी हैं. 

शाहरुख खान
बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी COVID-19 के चपेट में आए थे. इस खबर को साझा करते हुए, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्विटर पर लिखा था कि, 'अभी-अभी पता चला कि हमारे ब्रांड एंबेसडर शाहरुख खान कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. सुपरस्टार के लिए जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना करें. शाहरुख ठीक हो जाएं! जल्द से जल्द वापस आएं!'