logo-image

Amitabh Bachchan : अपने लाडले का मजाक बनाने पर भावुक हुए महानायक, कही ये बात...

बॉलीवुड के महानायक (Amitabh Bachchan) एक बेस्ट एक्टर होने के साथ - साथ एक पिता भी हैं, इसका उदाहरण उन्होंने एक बार फिर से पेश किया है. बिग बी ने अपने उत्तराधिकारी अभिषेक (Abhishek Bachchan) के लिए एक दिल को छू लेने वाला नोट लिखा है.

Updated on: 22 Dec 2022, 02:31 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के महानायक (Amitabh Bachchan) एक बेस्ट एक्टर होने के साथ - साथ एक पिता भी हैं, इसका उदाहरण उन्होंने एक बार फिर से पेश किया है. बिग बी ने अपने उत्तराधिकारी अभिषेक (Abhishek Bachchan) के लिए एक दिल को छू लेने वाला नोट लिखा, क्योंकि उन्हें फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स 2022 में ड्रामा फिल्म दसवीं (Dasvi) में अपने प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, वेब ओरिजिनल-फिल्म मेल का पुरस्कार मिला है. अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए, अमिताभ बच्चन ने तस्वीर साझा की 

और लिखा, 'मेरा गर्व..मेरी खुशी..आपने अपनी बात साबित कर दी है.. आप का मजाक उड़ाया गया, उपहास उड़ाया गया.. लेकिन आपने चुपचाप बिना किसी टॉम टॉमिंग के, अपनी सूक्ष्मता दिखाई..आप सबसे अच्छे हैं और हमेशा रहेंगे...और WHTCTW याद रखें..' अमिताभ बच्चन का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. हर कोई उन्हें एक बेस्ट पिता के नजर से देख रहा है. ये पहली दफा नहीं है, जब बिग बी ने अपने लाडले का सपोर्ट किया हो वो अक्सर अपने बेटे का खुलकर सपोर्ट करते हुए नजर आते  हैं. 

यह भी पढ़ें :  Pathaan : फिल्म के दूसरे गाने पर फैंस ने दिया रिएक्शन, कहा- अब ये लुक करेगा ट्रेंड...

आपको बता दें कि फिल्म दसवीं को सर्वश्रेष्ठ फिल्म, वेब ओरिजिनल का पुरस्कार भी मिला. फिल्म के बारे में बात करें तो, अभिषेक ने फिल्म में आठवी पास मुख्यमंत्री गंगा राम चौधरी की भूमिका निभाई है, जिसे एक घोटाले में शामिल होने के लिए सलाखों के पीछे डाल दिया जाता है. अभिषेक के अलावा, निमरत ने चौधरी की पत्नी बिमला देवी की भूमिका भी निभाई थी, जो जेल में रहने के दौरान मुख्यमंत्री का पद संभालती हैं. दूसरी ओर, यामी ने फिल्म में आईपीएस अधिकारी ज्योति देसवाल की भूमिका निभाई थी. दिनेश विजान द्वारा अपने बैनर मैडॉक फिल्म्स, जियो स्टूडियोज और बेक माय केक फिल्म्स के तहत निर्मित फिल्म दसवीं को 7 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर रिलीज किया गया था.