logo-image

Amitabh Bachchan:अभिषेक बच्चन के बेस्ट एक्टर अवार्ड जीतने पर बिग बी हुए भावुक, शेयर किया पोस्ट

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन के सपोर्ट में हमेशा खड़े रहते हैं. दिग्गज अभिनेता को हमेशा अपने बेटे का साथ देते हुए भी देखा जाता है.

Updated on: 22 Dec 2022, 02:29 PM

New Delhi:

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन के सपोर्ट में हमेशा खड़े रहते हैं. दिग्गज अभिनेता को हमेशा अपने बेटे का साथ देते हुए भी देखा जाता है. उनके सपोर्ट सिस्टम से लेकर उनके सबसे बड़े चीयरलीडर तक, अमिताभ बच्चन ने हमेशा एक पिता की ड्यूटीज को पूरा किया है. आज भी बिग बी ने कुछ ऐसा हि किया है. आपको बता दें कि, अमिताभ बच्चन ने आज अपने बेटे अभिषेक के लिए एक दिल को छू लेने वाला नोट लिखा है. क्योंकि अभिषेक ने फिल्मफेयर ओटीटी अवार्ड्स 2022 में ड्रामा फिल्म 'दसवी' में अपने प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता, वेब ओरिजिनल-फिल्म मेल का पुरस्कार जीता. 

दरअसल , इस खुशखबरी को बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. अमिताभ बच्चन ने तस्वीर को शेयर किया और लिखा, "मेरा गर्व.. मेरी खुशी.. आपने अपनी बात साबित कर दी है.. आप का मजाक उड़ाया गया, उपहास उड़ाया गया.. लेकिन आपने चुपचाप बिना किसी टॉम टॉमिंग के, अपनी सूक्ष्मता दिखाई. ... आप सबसे अच्छे हैं और हमेशा रहेंगे... और WHTCTW याद रखें ..!!!"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, फिल्म 'दसवी' को बेस्ट फिल्म, वेब ओरिजिनल का पुरस्कार भी मिला है. इस फिल्म अभिषेक बच्चन ने आठवी पास मुख्यमंत्री गंगा राम चौधरी की भूमिका निभाई है. जिसे एक घोटाले में शामिल होने के लिए सलाखों के पीछे डाल दिया जाता है. अभिषेक के अलावा, इस फिल्म में  एक्ट्रेस निमरत भी शामिल हैं. उन्होंने फिल्म में चौधरी की पत्नी बिमला देवी की भूमिका निभाई है. जो जेल में रहने के दौरान मुख्यमंत्री का पद संभालती हैं. दूसरी ओर, फिल्म में एक्ट्रेस यामी गौतम ने एक आईपीएस अधिकारी ज्योति देसवाल का किरदार निभाया है.

यह भी पढ़ें - Pathaan : फिल्म के दूसरे गाने पर फैंस ने दिया रिएक्शन, कहा- अब ये लुक करेगा ट्रेंड...

अमिताभ बच्चन के वर्क फ्रंट की बात करें तो, दिग्गज एक्टर को आखिरी बार सूरज बड़जात्या की फिल्म 'उंचाई' में बोमन ईरानी, ​​अनुपम खेर, नीना गुप्ता के साथ देखा गया था.