News Nation Logo

कोरोना से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए बप्पी लहरी

बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) को कोविड-19 (Covid 19) पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 01 Apr 2021, 12:19:23 PM
bappi lahiri

कोविड से संक्रमित होने के बाद बप्पी लहरी अस्पताल में भर्ती (Photo Credit: फोटो- IANS)

highlights

  • कोरोना वायरस से संक्रमित हुए बप्पी लहरी
  • बप्पी लहरी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है
  • कोरोना वायरस महामारी को लेकर स्थिति बहुत तेजी से बिगड़ रही है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के संगीतकार-गायक बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) कोरोना वायरस संक्रमण (Corona Virus) की चपेट में आ गए हैं. बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) को कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी बेटी रेमा लहरी बंसल ने गुरुवार को इसकी पुष्टि की. रेमा ने एक बयान जारी किया जिसमें उन्होंने कहा, 'बप्पी दा ने काफी सावधानी बरती है लेकिन उनमें कोरोनावायरस के हल्के लक्षण हैं. उन्हें एहतियात के तौर पर ब्रीच कैंडी अस्पताल में डॉ. उडवाडिया की देखरेख में भर्ती कराया गया है. वो जल्द ठीक ठीक हो जाएंगे और घर लौटेंगे. अपनी प्रार्थनाओं में उन्हें हमेशा बनाए रखने के लिए धन्यवाद.'

यह भी पढ़ें: इस गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं किरण खेर, मुंबई में चल रहा है इलाज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bappi Lahiri (@bappilahiri_official_)

प्रशंसकों और सहकर्मियों के लिए बप्पी दा के नाम से मशहूर लहरी को मुख्य रूप से बॉलीवुड का डिस्को किंग माना जाता है, जिन्होंने अस्सी और नब्बे के दशक की हिंदी फिल्मों में संगीत के डिस्को शैली की नींव रखी. संगीतकार के रूप में उनकी सबसे बड़ी हिट फिल्मों में 'डिस्को डांसर', 'नमक हलाल', 'डांस डांस', 'शराबी', 'साहेब', 'हिम्मतवाला', 'वारदात' और 'चलते चलते' जैसी फिल्मों के साउंडट्रैक शामिल हैं. उन्होंने फिल्म 'द डर्टी पिक्च र' के ब्लॉकबस्टर गीत 'ऊह लाला ला' के साथ एक गायक के रूप में वापसी की थी.

यह भी पढ़ें: रवीना टंडन ने की मांग, बोलीं- शिकारियों और दुष्कर्मियों को फांसी...

बता दें कि देश में कोरोनावायरस महामारी को लेकर स्थिति बहुत तेजी से बिगड़ रही है. पिछले 24 घंटों में ही देश में 72,330 नए मामले दर्ज किए गए, जो अक्टूबर 2020 के बाद से दैनिक मामलों के अब तक के सबसे बड़े आंकड़े हैं. इसके साथ ही गुरुवार तक कुल मामलों की संख्या 1,22,21,665 पर पहुंच गई है. वहीं सक्रिय मामले बढ़कर 5,84,055 हो गए हैं, जो कि कुल संक्रमणों का 4.78 प्रतिशत है. वहीं रिकवरी दर और घटकर 93.89 प्रतिशत हो गई है. वहीं इस एक दिन में 459 मौतें भी हुईं हैं, जिससे मरने वालों की संख्या बढ़कर 1,62,927 हो गई है. देश में अब मृत्यु दर 1.33 प्रतिशत है. वहीं कुल 1,14,74,683 लोग ठीक हो चुके हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 01 Apr 2021, 12:19:23 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.