logo-image

बादशाह के सॉन्ग 'पानी पानी' के टीजर ने मचाया धमाल

पानी पानी' (Paani Paani) सॉन्ग का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है. रिलीज होने के साथ यह टीजर फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और वायरल हो रहा है. कुछ ही घंटे में इसे अब तक यूट्यूब पर 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Updated on: 06 Jun 2021, 12:40 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा गाने का टीजर
  • यूट्यूब पर टीजर को 10 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा
  • गाने में बादशाह के साथ जैकलिन फर्नांडीस दिखाई देंगी

नई दिल्ली:

रैपर बादशाह (Badshah) और बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) एक बार फिर से दर्शकों के दिलों पर छा जाने को तैयार हैं. 'गेंदा फूल (Genda Phool) सॉन्ग की आपार सफलता के बाद दोनों सितारे जल्द ही अपने नए म्यूजिक वीडियो 'पानी पानी' (Paani Paani) में नजर आएंगे. शनिवार को 'पानी पानी' (Paani Paani) सॉन्ग का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है. रिलीज होने के साथ यह टीजर फैन्स को खूब पसंद आ रहा है और वायरल हो रहा है. कुछ घंटे पहले बादशाह और जैकलीन फर्नांडीज के नए गाने 'पानी पानी' का टीजर रिलीज किया गया है. और इसे अब तक यूट्यूब पर 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

ये भी पढ़ें- हमारे पास बहुत सक्षम प्रधानमंत्री है- सोनू सूद 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BADSHAH (@badboyshah)

इस गाने को पूरी तरह से नए लोकेशन पर शूट किया गया है, जिससे कि दर्शकों को नया एक्सपीरियंस हो सके. यह गाना सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है. गाने के टीजर में दोनों स्टार्स की जोड़ी काफी कमाल की लग रही है. इस गाने को बिल्कुल नई लोकेशन पर शूट किया गया है, ताकि दर्शकों को एक नया अनुभव मिल सके. इस जोड़ी को पहले भी गेंदा फूल गाने में देखा जा चुका है. फैन्स ने इस जोड़ी को खूब पसंद किया था.  

इस गाने को बादशाह ने आस्था के साथ लिखा, कंपोज और गाया है. गाने में बादशाह के साथ जैकलीन को दिखाया गया है, जिसे जैसलमेर में शूट किया गया है. यह दूसरी बार है जब बादशाह और जैकलीन एक साथ काम करेंगे. दोनों को आखिरी बार पिछले साल ‘गेंदा फूल’ गाने पर थिरकते हुए देखा गया था. 

ये भी पढ़ें- अभिनेता दिलीप कुमार की तबियत बिगड़ी, हिंदुजा अस्पताल में भर्ती 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BADSHAH (@badboyshah)

बादशाह (Badshah) और जैकलिन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) का सॉन्ग  'पानी पानी' (Paani Paani) आगामी 9 जून को रिलीज हो जाएगा. बता दें कि दोनों सितारों ने इससे पहले 'गेंदा फूल (Genda Phool) सॉन्ग में साथ काम किया था. दर्शकों को उनकी जोड़ी खूब पसंद आई थी. बादशाह ने अपने करियर में इंडस्ट्री को कई हिट गाने दिए हैं. उनमें डीजे वाले बाबू, वखरा स्वैग, चुल, स्टैरडे, मूव योर लक, हैपी हैपी खूब प्रसिद्ध हुए.