logo-image

हमारे पास बहुत सक्षम प्रधानमंत्री है- सोनू सूद

कोरोनाकाल में सोनू सूद ने जिस तरह से लोगों की मदद की है, उससे लोगों के दिलों में वे राज करने लगे हैं. उनके इस काम को देखते हुए कई लोग उनके प्रधानमंत्री बनने की इच्छा जता चुके हैं. हाल में एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने भी अपनी इच्छा जताई कि सोनू सूद देश के प्रधानमंत्री बने.

Updated on: 06 Jun 2021, 11:27 AM

highlights

  • हुमा कुरैशी ने सोनू सूद से पीएम बनने की अपील की थी
  • सोनू सूद बोले- हमारे पास एक सक्षम प्रधानमंत्री है
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा सोनू सूद का जवाब 

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) पिछले एक साल से कोरोना (Coronavirus) से प्रभावित लोगों की मदद कर रहे हैं. इसके लिए उन्हें कई राष्ट्रीय और अंतराष्ट्रीय अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है. उनके इस काम को देखते हुए कई लोग उनके प्रधानमंत्री (Sonu Sood will become PM) बनने की इच्छा जता चुके हैं. हाल में एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने भी अपनी इच्छा जताई कि सोनू सूद देश के प्रधानमंत्री बने. इस पर सोनू सूद ने जो जवाब दिया वो अब काफी वायरल हो रहा है. हुमा को सोनू ने जवाब देते हुए कहा कि ‘यह थोड़ा ज्यादा हो गया’. 

ये भी पढ़ें- अभिनेता दिलीप कुमार की तबियत बिगड़ी, हिंदुजा अस्पताल में भर्ती

सोनू ने कहा कि ‘यह थोड़ा ज्यादा हो गया. यह उनकी बहुत मेहरबानी है. अगर उन्हें लगता है कि मैं इस सम्मान के लायक हूं तो जरूर कुछ अच्छा किया होगा. हालांकि मैं उनसे सहमत नहीं हूं. हमारे पास एक सक्षम प्रधानमंत्री है. मैं ऐसी कोई जिम्मेदारी उठाने के लिए बहुत छोटा हूं. हां मुझे पता है कि राजीव गांधी 40 साल की उम्र में प्रधानमंत्री बन गए थे लेकिन वह एक खास हालात में बने थे. इसके अलावा वह एक राजनीतिक परिवार से आते थे. मेरा ऐसा कोई अनुभव नहीं है.’

सोनू सूद को लगता है कि उनके नेता बनने का मुद्दा जरूरी नहीं. उन्होंने कहा कि 'वहां ऐसे लोग हैं जो मेरे काम करने के लिए वहां जाने के विचार को पसंद नहीं करते हैं. मैं नहीं चाहता कि वे परेशान हों. मेरे लिए यह जरूरी है कि मैं सिर्फ अपना काम करूं. मैं एक अभिनेता के रूप में अपनी जगह का एन्जॉय कर रहा हूं और अब आम आदमी के कष्टों का हिस्सा हूं. मुझे लगता है कि हम सभी सत्ता की किसी भी स्थिति को पकड़े बिना अपना काम कर सकते हैं.' 

ये भी पढ़ें- कोरोना से जंग में इस कैंपेन से जुड़े अक्षय कुमार

बता दें कि कुछ दिन पहले ही हुमा कुरैशी ने बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए अपने विचार रखे थे. हुमा ने कहा था कि सोनू सूद को चुनाव लड़कर देश का प्रधानमंत्री बन जाना चाहिए. कोरोना काल में सोनू सूद की मदद को देखते हुए कई लोग उन्हें सलाह दे चुके हैं. लेकिन सोनू सिर्फ लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं.