logo-image
लोकसभा चुनाव

BMCM BO Collection: बड़े मियां छोटे मियां की कमाई में दिखा उछाल, जानें टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection Day 3: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म ने तीसरे दिन 8.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जिससे कुल कलेक्शन 31.75 करोड़ रुपये हो गया.

Updated on: 14 Apr 2024, 11:35 AM

New Delhi:

Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection Day 3: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर 'बड़े मियां छोटे मियां' आखिरकार गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. 15.65 करोड़ रुपये के शुरुआती कलेक्शन के बाद, फिल्म ने दूसरे दिन 50 प्रतिशत से अधिक की गिरावट देखी और 7.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. शनिवार को, संख्या में थोड़ी वृद्धि हुई और सैकनिलक के अनुसार, अली अब्बास निर्देशित फिल्म ने 8.50 करोड़ रुपये कमाए. भारत में अब कुल कलेक्शन 31.75 करोड़ रुपये हो गया है. 'बड़े मियां छोटे मियां' की शनिवार को कुल मिलाकर 18.27% हिंदी ऑक्यूपेंसी थी.

'बड़े मियां छोटे मियां' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
चेन्नई में 27 प्रतिशत के साथ सबसे अधिक अधिभोग दर्ज किया गया, इसके बाद जयपुर और मुंबई जैसे शहर रहे. बॉक्स ऑफिस पर बड़े मियां छोटे मियां की टक्कर अजय देवगन की मैदान से हुई. Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, बोनी कपूर प्रोडक्शन ने भारत में अब तक 15.60 करोड़ रुपये की कमाई की है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee Music Company (@zeemusiccompany)

अक्षय कुमार का वर्क फ्रंट 
'बड़े मियां छोटे मियां' अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ दोनों के लिए एक महत्वपूर्ण फिल्म है. अक्षय की आखिरी बॉक्स ऑफिस हिट OMG 2 थी, जिसमें उनका एक विस्तारित कैमियो था. ओएमजी 2 के अलावा, उन्होंने राम सेतु, सम्राट पृथ्वीराज, मिशन रानीगंज और अन्य फिल्मों में अभिनय किया है, जो बॉक्स ऑफिस पर असफल रही. 2022 में रिलीज हुई राम सेतु ने पहले तीन दिनों में बड़े मियां छोटे मियां से ज्यादा कलेक्शन किया. राम सेतु ने पहले तीन दिनों में 35 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की और 74 करोड़ रुपये के साथ अपना प्रदर्शन समाप्त किया.

यह भी पढ़ें - Shraddha Kapoor-Ananya Panday: श्रद्धा कपूर ने अनन्या पांडे को दिया स्पेशल गिफ्ट, तोहफा देख दंग रह जाएंगे आप

टाइगर श्रॉफ का वर्क फ्रंट
टाइगर श्रॉफ की बात करें तो उन्हें आखिरी बार अमिताभ बच्चन और कृति सेनन के साथ फिल्म गणपथ में देखा गया था. फिल्म ने भारत में 15.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.बड़े मियां छोटे मियां में अलाया एफ, मानुषी छिल्लर, रोनित रॉय, सोनाक्षी सिन्हा और पृथ्वीराज सुकुमारन भी हैं. 

यह भी पढ़ें - Diljit Dosanjh Concert: दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में पहुंचे बॉलीवुड सितारे, करीना कपूर ने की जमकर तारीफ