logo-image

Diljit Dosanjh Concert: दिलजीत दोसांझ के कॉन्सर्ट में पहुंचे बॉलीवुड सितारे, करीना कपूर ने की जमकर तारीफ

Diljit Dosanjh Concert: दिलजीत दोसांझ ने मुंबई में एक कॉन्सर्ट में अपने फैंस को अपनी धुनों पर झूमने पर मजबूर कर दिया. उन्होंने अपनी क्रू को-स्टार करीना कपूर की भी तारीफ की और उनकी तुलना बेयॉन्से और रिहाना से की.

Updated on: 14 Apr 2024, 09:19 AM

New Delhi:

Diljit Dosanjh Concert: पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के दिल की धड़कन, दिलजीत दोसांझ ने 13 अप्रैल को आयोजित अपने म्यूजिक इवेंट में मुंबई को अपनी धुनों से झूमने पर मजबूर कर दिया. एक्टर-गायक ने कई बॉलीवुड सितारों सहित अपने फैंस के लिए प्रदर्शन किया. जहां करीना कपूर खान इस इवेंट में शामिल नहीं हुईं, वहीं दोसांझ म्यूजिकल नाइट में अपने क्रू को-स्टार को बधाई देना नहीं भूले. कई अन्य सितारे भी उनकी धुन पर थिरकते नजर आए.

दिलजीत दोसांझ ने अपने मुंबई कॉन्सर्ट में करीना कपूर खान की जमकर तारीफ की
दिलजीत दोसांझ ने पहली बार करीना कपूर खान के साथ फिल्म उड़ता पंजाब में काम किया था. तब से, सितारों ने बहुत अच्छा बॉन्ड शेयर किया है. पंजाबी गायक-अभिनेता को अक्सर पब्लिक इवेंट्स में बेबो का प्रमोशन करते देखा जाता है. हाल ही में मुंबई में उनका म्यूजिक इवेंट 13 अप्रैल को आयोजित किया गया था. मंच पर हजारों फैंस के सामने, चमकीला अभिनेता ने उनकी तुलना बेयॉन्से और रिहाना से की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

जब उन्होंने फिल्म का गाना नैना गाया तो उन्होंने अपने क्रू सह-कलाकार को भी धन्यवाद दिया और अपने फैंस से जोरदार तालियां बटोरीं. जब यह क्लिप करीना तक पहुंची तो उन्होंने तुरंत इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर कर दिया. वह खुद को दिलजीत की 'फैन गर्ल फोरेवा' भी कहती थीं.

इस घटना के कई अंदर का वीडियो भी ऑनलाइन वायरल हो गए. दोसांझ अपनी बैगी पोशाक में बहुत अच्छे लग रहे थे, जिसे उन्होंने लवर गाते समय चमकदार लाल पगड़ी के साथ जोड़ा था. उन्होंने दर्शकों द्वारा उन पर बरसाए जा रहे प्यार के लिए हाथ जोड़कर नम्रतापूर्वक उनका अभिवादन भी किया. एक अन्य क्लिप में हम यूलिया वंतूर को अरबाज खान की पत्नी शूरा खान के साथ रात का आनंद लेते हुए देखते हैं. आखिरी क्लिप में दिखाया गया है कि कैसे दिलजीत ने बेबो को चिल्लाया.

यह भी पढ़ें - Vicky Kaushal Cheat Diet: गोल गप्पे देख विक्की कौशल के मुह में आ गया पानी, अपनी स्ट्रिक्ट डाइट को किया चीट

कार्यक्रम के कई अंदरूनी वीडियो भी ऑनलाइन वायरल हो गए. एक क्लिप में, अभिनेता-कॉमेडियन और होस्ट मनीष पॉल को वरुण धवन के साथ दिलजीत दोसांझ के गाने पर थिरकते देखा गया. एक अन्य क्लिप में, कृति सेनन और नुपुर सेनन पार्टी में शामिल हुईं और उनके गाने बॉर्न टू शाइन पर थिरकीं.