logo-image

Shraddha Kapoor-Ananya Panday: श्रद्धा कपूर ने अनन्या पांडे को दिया स्पेशल गिफ्ट, तोहफा देख दंग रह जाएंगे आप

Shraddha Kapoor-Ananya Panday: अनन्या पांडे ने उस प्यारे तोहफे की झलक दी जो श्रद्धा कपूर ने उन्हें दिया था. काम के मोर्चे पर, पांडे जल्द ही कंट्रोल में दिखाई देंगे, जबकि कपूर स्त्री 2 के लिए तैयारी कर रहे हैं.

Updated on: 14 Apr 2024, 07:38 AM

New Delhi:

Shraddha Kapoor-Ananya Panday: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे का एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ पॉजिटिव और मजेदार रिश्ता है. हालाँकि दोनों सितारों को अक्सर एक साथ नहीं देखा जाता है, लेकिन वे स्पेशल अवसरों पर एक-दूसरे से मिलने जाते हैं और खुद को प्यार और उपहार देते हैं. कुछ समय पहले, खो गए हम कहां की एक्ट्रेस ने उस खूबसूरत छोटे उपहार की एक झलक शेयर की थी जो कपूर ने उन्हें भेजा था.

अनन्या पांडे ने श्रद्धा कपूर द्वारा भेजे गए शानदार तोहफे का प्रदर्शन किया
कुछ घंटे पहले, अनन्या पांडे ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी शनिवार की ठंडी दिनचर्या पर एक नज़र डाली. अपनी छुट्टी के दिन, उसने अपने बालों में तेल लगाकर शैंपू करने और चेहरे पर हल्दी मास्क लगाने का फैसला किया. इसके तुरंत बाद, उन्होंने एक सुंदर सोने का नेकपीस पहने हुए एक क्लिप शेयर की, जिस पर सितारों का आकर्षण था. पांडे ने तुरंत अपनी बेस्टी श्रद्धा कपूर को उपहार भेजने के लिए धन्यवाद दिया.

क्लिप को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “धन्यवाद @shraddhakapoor. मैं एक स्टार की तरह महसूस करती हूं. तू झूठी मैं मक्कार की अभिनेत्री ने तुरंत उनकी पोस्ट पर "यू ब्यूटी!" कहकर रिएक्शन दिया.

अभिषेक बनर्जी ने श्रद्धा कपूर स्टारर स्त्री 2 पर एक अपडेट शेयर किया
श्रद्धा कपूर फिलहाल अपनी आने वाली हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 की तैयारी कर रही हैं. अमर कौशिक द्वारा निर्देशित इस फिल्म में राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना भी हैं. मीडिया के साथ एक इंटरव्यू के दौरान, बनर्जी ने फिल्म के बारे में एक बड़ी बात बताई और खुलासा किया कि टीम प्रेजें
 में फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन पर काम कर रही है. उन्होंने आगे कहा, 'वीएफएक्स में काफी समय लगेगा. फिल्म के निर्देशक अमर कौशिक एक परफेक्शनिस्ट हैं. वह तब तक फिल्म पर काम करते हैं जब तक वह इससे खुश नहीं होते.

इसी इंटरव्यू में उन्होंने ये भी कहा कि स्त्री 2 भी बड़ी और दोगुनी मजेदार होने वाली है. “सभी कलाकार अपने किरदारों में गहराई से डूबे हुए हैं. मैंने अपार (अपारशक्ति खुराना) और श्रद्धा के साथ खूब मस्ती की. यह एक प्रकार का पुनर्मिलन था. मैं अपने सह-अभिनेताओं से कह रहा था कि जब हम चंदेरी की गलियों में पहुंचे तो यह मेरे लिए अधिक पुरानी यादों जैसा था. यह मेरी पहली फिल्म थी (एक प्रमुख भूमिका वाले अभिनेता के रूप में). और पहली बार हमेशा खास होता है,'' अभिषेक बनर्जी ने खुलासा किया. यह फीचर फिल्म 30 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.