News Nation Logo

Goa Drugs Case : असिस्‍टेंट फिल्‍म प्रोड्यूसर सहित 3 लोग गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) शोभित सक्सेना ने कहा कि 35 वर्षीय आरोपी वेलेंटाइन पेरेइरा मुंबई में सहायक फिल्म निर्माता के रूप में काम करता था, जिसके पास से ड्रग्स बरामद कर जब्त कर लिया गया है, जिसकी बाजार में कीमत 8.5 लाख रुपये है

IANS | Updated on: 28 Dec 2020, 05:44:33 PM
goa

गोवा ड्रग्स मामले में सहायक निर्माता समेत 2 अन्य गिरफ्तार (Photo Credit: फोटो- IANS)

नई दिल्ली:

गोवा पुलिस अपराध शाखा ने सोमवार को एक ड्रग्स नेटवर्क का भंडाफोड़ करने का दावा किया और मुंबई से एक सहायक फिल्म निर्माता सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार लोगों के पास से ड्रग्स बरामद किया गया. पुलिस अधीक्षक (अपराध शाखा) शोभित सक्सेना ने कहा कि 35 वर्षीय आरोपी वेलेंटाइन पेरेइरा मुंबई में सहायक फिल्म निर्माता के रूप में काम करता था, जिसके पास से ड्रग्स बरामद कर जब्त कर लिया गया है, जिसकी बाजार में कीमत 8.5 लाख रुपये है. इस ड्रग्स को तटीय राज्य में नए साल के जश्न में इस्तेमाल किया जाना था.

यह भी पढ़ें: ए आर रहमान की मां का हुआ निधन, सिंगर ने ट्वीट की तस्वीर

गिरफ्तार किए गए लोगों में हैदराबाद के एक व्यवसायी अयान अली (42) और 27 वर्षीय मुंबई निवासी स्ट्रोम फर्नाडीस भी शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: फिल्म लोकेशन में तब्दील होगा लखनऊ का गुलाल घाट

तेलंगाना में पंजीकृत एक मर्सिडीज-बेंज कार को भी जब्त कर लिया गया, जिसमें तीनों सवार थे. तीनों को पणजी के पास इंटरनेशनल सेंटर से गिरफ्तार किया गया है. सक्सेना ने कहा, "वेलेंटाइन ने कुछ फिल्मों में बतौर सहायक निर्माता के रूप में काम किया है .. उनसे पूछताछ चल रही है कि उन्होंने एमडीएमए की खरीद कहां से की है. हम इस मामले की छानबीन कर रहे हैं और इसके लीड की तलाश कर रहे हैं. वे न्यू ईयर पार्टी के लिए गोवा आए थे."

First Published : 28 Dec 2020, 05:44:33 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Goa Drugs Case