logo-image

ए आर रहमान की मां का हुआ निधन, सिंगर ने ट्वीट की तस्वीर

ए आर रहमान ने अपनी मां करीमा बेगम (Kareena Begum) की एक तस्वीर भी शेयर की है. सिंगर और कंपोजर ए आर रहमान (AR Rahman) अपनी मां करीमा बेगम के काफी करीब थे

Updated on: 28 Dec 2020, 05:27 PM

नई दिल्ली:

भारत के मशहूर सिंगर और म्यूजिक कंपोजर ए आर रहमान (AR Rahman) की मां का का निधन हो गया है. इस बात की जानकारी ए आर रहमान (AR Rahman) ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए दी है. ए आर रहमान ने अपनी मां करीमा बेगम (Kareena Begum) की एक तस्वीर भी शेयर की है. सिंगर और कंपोजर ए आर रहमान (AR Rahman) अपनी मां करीमा बेगम के काफी करीब थे. सोशल मीडिया पर सेलेब्स और राजनीति जगत के लोग रहमान की मां को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: फिल्म लोकेशन में तब्दील होगा लखनऊ का गुलाल घाट

सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghosal) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'यह खबर सुनकर काफी दुख हुआ रहमान सर. जिन लोगों से मैं अभी तक मिली हूं,वह उन सबमें सबसे ज्यादा कोमल और स्नेही व्यक्ति थीं. दिवंगत आत्मा के लिए प्रार्थना.' ऑस्कर और ग्रैमी विजेता ए.आर. रहमान जब मात्र जब 9 साल के थे तब उनके पिता का निधन हो गया था इसके बाद से उनकी मां ने ही पालन पोषण किया.

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने रहमान की मां के निधन पर शोक जताया है . पलानीस्वामी ने ट्वीट कर कहा, 'बीमारी के कारण महान संगीतकार ए आर रहमान की मां करीमा बेगम के निधन की खबर सुन कर दुखी हूं.' डीएमके अध्यक्ष एम के स्टालिन ने रहमान की मां के निधन पर शोक जताया है. एक इंटरव्यू में रहमान ने बताया था कि उनकी मां म्यूजिक को पसंद करती हैं. रहमान ने बताया था कि मां ने ही उन्हें 11वीं क्लास में संगीत की शिक्षा दिलाई. रहमान ने कहा कि उनका दृढ़ विश्वास था कि मेरा उज्जवल भविष्य संगीत में है.