logo-image

Ashneer Grover Father Passed Away: अश्नीर ग्रोवर के पिता का हुआ निधन, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

पॉपुलर टीवी रियलिटी शो शार्क टैंक सीजन वन (Shark Tank Season 1) के चारों जजेस में से एक अश्नीर ग्रोवर (Ashneer Grover) को कौन नहीं जानता.

Updated on: 29 Mar 2023, 02:29 PM

New Delhi:

पॉपुलर टीवी रियलिटी शो शार्क टैंक सीजन वन (Shark Tank Season 1) के चारों जजेस में से एक अश्नीर ग्रोवर (Ashneer Grover) को कौन नहीं जानता. अश्नीर ग्रोवर ने शो के दौरान अपने अनोखे अंदाज से दर्शकों का दिल जीत लिया था. साथ ही उन्हें पूरे देश भर में काफी पसंद भी किया गया था. लेकिन सबके फेवरेट शार्क अश्नीर के घर में आज खुद दुख की घड़ी आन पड़ी है. बता दें कि, अश्नीर ग्रोवर के पिताजी अशोक ग्रोवर (Ashok Grover) का निधन हो गया है. अश्नीर के पिता अशोक ग्रोवर (Ashneer Grover Father Death) 70 साल के थे.

आपको बता दें कि, इस दुखद खबर को अश्नीर (Ashneer Grover) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने पिता की एक तस्वीर के साथ शेयर किया और लिखा, "बाय पापा. आपसे प्यार है ! स्वर्ग में पापाजी, बड़ी मम्मी, नानाजी और नानीजी का ख्याल रखना. अशोक ग्रोवर (पुत्र नन्द लाल ग्रोवर) 04.08.1953 -28.03.2023. अश्नीर के इस पोस्ट पर कई लोगों के कमेंट भी आए. अभिनेता सुनील ग्रोवर ने शोक व्यक्त करते हुए लिखा ,"Prayers". साथ ही, कई सारे लोगों ने 'ओम शांती' लिखकर दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि दी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashneer Grover (@ashneer.grover)

यह भी पढ़ें - Suhana Khan Dating Rumours: अगस्त्य नंदा ने सुहाना खान को दी Flying Kiss, वीडियो हुआ वायरल 

हालांकि, अश्नीर ग्रोवर के पिता की मौत का कारण अभी तक सामने नहीं आया है. अशोक ग्रोवर एक चार्टर्ड अकाउंटेंट थे. 

यह भी पढ़ें - Babbu Maan Twitter: ट्विटर ने बंद किया पंजाबी सिंगर बब्बू मान का अकाउंट, क्या है मामला?

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, पॉपुलर टीवी रियलिटी शो शार्क टैंक सीजन वन (Shark Tank Season 1) में आने के बाद से 'भारत पे' के को-फाउंडर सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. अश्नीर ग्रोवर को शार्क टैंक सीजन टू में शामिल नहीं किया गया है, जिस वजह से उनके काफी फैंस दुखी थे. अश्नीर ग्रोवर के फैंस को शार्क टैंक सीजन टू (Shark Tank Season 2) में उनकी कमी बहुत खलती है.