logo-image

Babbu Maan Twitter: ट्विटर ने बंद किया पंजाबी सिंगर बब्बू मान का अकाउंट, क्या है मामला?

पंजाब के पॉपुलर सिंगर बब्बू मान का ट्विटर अकाउंट भारत में बंद कर दिया गया है.

Updated on: 29 Mar 2023, 11:33 AM

नई दिल्ली:

पंजाब के पॉपुलर सिंगर बब्बू मान का ट्विटर अकाउंट भारत में बंद कर दिया गया है. ऐसा उनकी किसी गलती की वजह से नहीं बल्कि उनको मिल रही धमकियों की वजह से हुआ है. दरअसल मान को कुछ दिन पहले जान से मारने की धमकी मिली थी. इसके बाद ट्विटर ने कानूनी मांग के चलते मान का अकाउंट बंद किया है. उनका ट्विटर पेज खोलने पर मैसेज फ्लैश हो रहा है कि यह अकाउंट भारत में बंद कर दिया गया है. इसके साथ ही जानकारी दी गई है कि किसी कानूनी मसले के चलते मान का अकाउंट भारत में बंद किया है. बता दें कि ट्विटर पर मान के 2 लाख 40 हजार फॉलोअर्स हैं.

बर्थडे के दिन मिला तोहफा

आज यानी कि 29 मार्च को मान का जन्मदिन भी है. उन्हें आज ही के दिन ट्विटर से ऐसा तोहफा मिल गया लेकिन मामला गंभीर है. जान से मारने की धमकी के मान का परिवार और टीम टेंशन में है. वैसे भी पंजाब में सिद्धू मूसेवाला के मर्डर के बाद से माहौल थोड़ा गर्म है. अभी हाल में लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को मारने की धमकी दी थी. उसका कहना था कि सलमान काला हिरण शिकार मामले में बिश्नोई समाज से माफी मांगे तभी उन्हें माफी मिलेगी...नहीं तो कुछ भी हो सकता है. इस धमकी के बाद माहौल काफी गर्म हो गया था. गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. सलमान को भी परिवार ने हिदायत दी थी कि वे घर से ना निकलें. किसी ने सलमान को एक धमकी भरा मेल भी भेजा था. हालांकि यह खेल लंबा नहीं चला और पुलिस ने मुस्तैदी से काम करते हुए उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया.

मान लेंगे सुरक्षा ?

ट्विटर अकाउंट बंद करवाने के बाद शायद मान की सुरक्षा भी बढ़ा दी जाए. एक छोटी सी चूक भी बहुत भारी पड़ सकती है. अच्छा होगा कि वे इस मामले को गंभीरता से लें और कहीं भी इधर-उधर जाने से पहले सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम रखें.