logo-image

Suhana Khan Dating Rumours: अगस्त्य नंदा ने सुहाना खान को दी Flying Kiss, वीडियो हुआ वायरल 

किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की खूबसूरत बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) को कौन नहीं जानता.

Updated on: 29 Mar 2023, 01:39 PM

New Delhi:

किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की खूबसूरत बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) को कौन नहीं जानता. डीवा अक्सर अपनी स्टाइलिंग सेसं के लिए सुर्खियां बटोरती हैं. यह बात भी किसी से छिपी नहीं है कि सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. साथ ही अब सुहाना और अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा को लेकर डेटिंग अपवाहें भी इंटरनेट पर बड़ी तेजी से फैल रही हैं. अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) के साथ एक्ट्रेस को अक्सर स्पॉट किया जाता है. 

आपको बता दें कि, सुहाना खान और अगस्त्य नंदा जोया अख्तर की 'द आर्चीज' में एक साथ अपने अभिनय की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. नेटफ्लिक्स की आने वाली फिल्म के अनाउंसमेंट टीज़र में हमें उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री की एक छोटी सी झलक देखने को मिली थी. साथ ही एक वायरल वीडियो में दोनों की ऑफस्क्रीन केमेस्दोट्नोंरी भी देखी जा सकती है.  हाल ही में सुहाना और अगस्त्य को यंग स्टार अहान शेट्टी की गर्लफ्रेंड तानिया श्रॉफ की बर्थडे पार्टी में देखे गया था. इसकी कई झलकियां और वीडियो इस समय इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. एक क्लिप में, सुहाना खान के कथित बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा उन्हें कार तक ले जाते हैं और उन्हें कार में बैठाते ही फ्लाइंग किस भी देते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

कुछ ही समय में, वीडियो वायरल हो गया और नेटिज़न्स ने कमेंट सेक्शन में रिएक्ट करना शुरु कर दिया. एक यूजर ने लिखा, "अगस्त्य का फ्लाइंग किस!, जबकि अन्य ने उन पर अपार प्यार बरसाया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, द आर्चीज की शूटिंग के दौरान सुहाना और अगस्त्य एक-दूसरे के साथ काफी अच्छे से घुले-मिले थे. 

यह भी पढ़ें - Babbu Maan Twitter: ट्विटर ने बंद किया पंजाबी सिंगर बब्बू मान का अकाउंट, क्या है मामला?

इस बीच, जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म 'द आर्चीज' के बारे में बात करें तो, इस फिल्म में सुहाना खान और अगस्त्य नंदा के अलावा, जान्हवी कपूर की छोटी बहन खुशी कपूर भी शामिल है. यह फिल्म लोकप्रिय आर्चीज़ कॉमिक्स सीरीज़ का एक भारतीय रूपांतरण है, 'द आर्चीज़' का प्रीमियर 2023 में नेटफ्लिक्स पर डिजिटल रूप से होगा.