News Nation Logo
Banner

Drugs Case: अर्जुन रामपाल से NCB की पूछताछ खत्म, 6 घंटे हुए सवाल-जवाब

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) को पिछले सप्ताह तलब किया गया था, लेकिन उन्होंने एनसीबी (NCB) को पत्र लिखकर 22 दिसंबर तक का समय मांगा था

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 21 Dec 2020, 07:09:25 PM
arjun rampal

एनसीबी दफ्तर से बाहर निकले अर्जुन रामपाल (Photo Credit: फोटो- @rampal72 Instagram)

नई दिल्ली:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सोमवार को दूसरी बार अभिनेता बने अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) से करीब 6 घंटे तक पूछताछ की. अर्जुन अब एनसीबी दफ्तर से बाहर निकल चुके हैं. अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) को पिछले सप्ताह तलब किया गया था, लेकिन उन्होंने एनसीबी (NCB) को पत्र लिखकर 22 दिसंबर तक का समय मांगा था, जिसमें कुछ 'व्यक्तिगत' कारणों का हवाला दिया गया था.

यह भी पढ़ें: BJP नेता सोनाली फोगाट की हुई बिग बॉस 14 में एंट्री

बताते चलें कि इससे पहले अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) एक बार और एनसीबी के सामने पेश हो चुके हैं. 13 नवंबर को उनसे लगभग सात घंटे तक पूछताछ की गई थी. इसके अलावा एनसीबी ने उनके घर पर छापेमारी भी की थी और वहां से कुछ (मेडिकल) टेबलेट्स के अलावा लगभग एक दर्जन इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स बरामद किए गए थे. पहली बार पूछताछ में अर्जुन रामपाल के बयानों से एनसीबी संतुष्ट नहीं हुआ, जिस कारण उन्हें दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया गया था.

यह भी पढ़ें: तेजी बच्चन को अमिताभ बच्चन ने सबसे खूबसूरत मां बताया, पुण्यतिथि पर किया याद

ड्रग्स मामले में अर्जुन रामपाल की दक्षिण अफ्रीकी प्रेमिका और लिव-इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रियड्स और उनके भाई एजिसियलोस डेमेट्रियड्स से भी पूछताछ की थी. उनकी प्रेमिका के भाई को एनसीबी ने अपने शिकंजे में भी लिया था, जिन्हें बाद में जमानत मिल गई थी. इससे पहले अर्जुन रामपाल ने पूछताछ के दौरान एनसीबी को बताया था कि उनका ड्रग्स से कोई लेना-देना नहीं है. मालूम हो कि हाल ही में एनसीबी ने फिल्मकार करण जौहर को भी समन भेजा था.

यह भी पढ़ें: 'तुझको मिर्ची लगी' सॉन्ग पर वरुण-सारा ने लगाए ठुमके, Video में नजर आई जबरदस्त केमिस्ट्री

बॉलीवुड सितारों के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के बाद से अभी तक एनसीबी बॉलीवुड के कई सितारों से पूछताछ कर चुकी है. इसमें करण जौहर, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, सपना पब्बी, रकुल प्रीत सिंह, अर्जुन रामपाल और उनकी प्रेमिका गैब्रिएला शामिल हैं.

मुंबई के बांद्रा में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को हुई मौत के बाद एनसीबी ने बॉलीवुड ड्रग्स के मामले में हाई-प्रोफाइल जांच शुरू की थी. ए-लिस्टर के तौर में दर्जा प्राप्त रामपाल ने 'ओम शांति ओम', 'रॉक ऑन', 'प्यार, इश्क और मोहब्बत', 'राजनीति', 'हाउसफुल' और अन्य बड़ी फिल्मों में अभिनय किया है.

First Published : 21 Dec 2020, 07:09:25 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Arjun Rampal NCB