logo-image

Arbaaz Khan Son: अरहान खान और राषा थडानी एक साथ हुए स्पॉट, स्टार किड्स की वीडियो वायरल 

Rasha Thadani-Arhan Khan Spotted Together: अरहान खान और राशा थडानी बी-टाउन में एक साथ स्पॉट हुए. दोनों की वीडियो सोशल मीडिया में अब वायरल हो रही है.

Updated on: 03 Jan 2024, 07:08 AM

New Delhi:

Rasha Thadani-Arhan Khan Spotted Together: अरबाज खान (Arbaaz Khan) और मलायका अरोड़ा (Malaika Arora) के बेटे अरहान खान हाल ही में सुर्खियां बटोर रहे हैं, खासकर अपने पिता अरबाज की शादी और सोशल मीडिया पर प्रसारित होने वाले उनके वीडियो के कारण. खासकर, उन्होंने इससे पहले पिछले साल की शुरुआत में अपनी मां मलाइका के वेब शो, मूविंग इन विद मलायका में काम किया था. एक वायरल वीडियो में रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी के साथ मुंबई में घूमते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

अरहान खान और राशा थडानी एक साथ आए नजर
2 जनवरी, 2024 को पैपराजी ने अरहान खान और राशा थडानी को मुंबई में स्पॉट किया. अरहान सफेद टी-शर्ट और भूरे रंग के ट्राउजर में डैपर लुक में नजर आए, जबकि राशा डेनिम ब्लू जींस के साथ ब्लैक ऑफ-शोल्डर टॉप में स्टाइलिश दिखीं. अपनी कार की ओर तेजी से बढ़ते हुए, वे पैपराजी को पूरा सीन दिखाने से बचते रहे. अरहान आगे की सीट पर बैठे, उनके पीछे राशा पीछे बैठीं. हालांकि यह एक दोस्ताना मुलाकात हो सकती है, लेकिन नेटिजन्स उनके रिश्ते के बारे में अटकलें लगाने से खुद को नहीं रोक सके, जिससे डेटिंग की अफवाहें उड़ गईं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood_loverrrrrr (@bollywood__loverrrrrr)

अरबाज खान की शादी में मौजूद थीं राषा
विशेष रूप से, राशा अर्पिता खान के आवास पर आयोजित अरबाज खान और शूरा खान की शादी में उपस्थित विशिष्ट मेहमानों में से एक थीं. राषा, अपनी मां रवीना टंडन के साथ, शूरा, जो एक मेकअप आर्टिंस्ट है, के साथ एक अच्छा रिश्ता शेयर करती हैं. शादी के एक वायरल वीडियो में अरहान को कुशलता से गिटार बजाते हुए दिखाया गया है. क्लिप में वह इलेक्ट्रिक गिटार पर एक सेट बजाता है, जिसमें उनके प्राउड पिता अरबाज फिल्म में परफॉर्मेंस को कैद कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

यह भी पढे़ं - Ira Khan Wedding : आमिर खान की लाडली बेटी शादी के बंधन में बंधने को तैयार, कल बनेगी दुल्हन, जानें शादी का वेन्यू

इस बीच, राशा थडानी अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित एक फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने की कगार पर हैं. अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन भी इस प्रोजेक्ट में पहली बार नजर आने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह एक्शन-एडवेंचर फिल्म फरवरी 2024 में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें - Priyanka Chopra New Year: पति निक जोनस के साथ प्रियंका चोपड़ा ने की ग्रैंड पार्टी, मां मधु चोपड़ा भी हुईं स्पॉट