logo-image

Ira Khan Wedding : आमिर खान की लाडली बेटी शादी के बंधन में बंधने को तैयार, कल बनेगी दुल्हन, जानें शादी का वेन्यू

आमिर खान की बेटी इरा खान और उनके लॉन्ग-टर्म बॉयफ्रेंड, नुपुर शिखारे, 3 जनवरी को अपनी शादी रजिस्ट्रेशन कराने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. यह जोड़ा अपने करीबी दोस्तों और परिवार के लिए देर रात एक रिसेप्शन भी करेंगे.

Updated on: 02 Jan 2024, 07:40 PM

नई दिल्ली:

आमिर खान की बेटी इरा खान और उनके लॉन्ग-टर्म बॉयफ्रेंड, नुपुर शिखारे, 3 जनवरी को अपनी शादी रजिस्ट्रेशन कराने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. यह जोड़ा अपने करीबी दोस्तों और परिवार के लिए देर रात एक रिसेप्शन भी करेंगे. जानकारी के मुताबिक, उदयपुर में उनकी शादी बहुत ग्रैंड होने वाली है. शादी के बाद 13 जनवरी को मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन होगा. इस शानदार रिसेप्शन में बॉलीवुड के दिग्गजों के शामिल होने की उम्मीद है. 

उदयपुर में इरा-नूपुर की ग्रैंड वेडिंग

इरा खान और नुपुर शिखारे की शादी कल 3 जनवरी को होगी। वे दोपहर 2-4 बजे के बीच मुंबई की एक अदालत में अपनी शादी का पंजीकरण कराएंगे। इसके बाद ताज लैंड्स एंड में एक भव्य स्वागत समारोह होगा जिसमें केवल दोस्त और परिवार ही शामिल होंगे. इसके बाद यह कपल उदयपुर के लिए रवाना होगा, जहां एक भव्य शादी की योजना बनाई गई है. उदयपुर में शादी 8 जनवरी को होगी.

13 जनवरी को मुंबई में रिसेप्शन होगा

इरा और नुपुर की उदयपुर शादी के बाद 13 जनवरी को मुंबई में एक भव्य रिसेप्शन होगा. इस शानदार रिसेप्शन में बॉलीवुड के दिग्गजों के शामिल होने की उम्मीद है. 2 जनवरी को जहां इरा की मां रीना दत्ता और किरण राव को महास्ट्रियन पोशाक पहने देखा गया, वहीं इरा और आमिर को कैजुअल आउटफिट में देखा गया.
इरा खान ने हाल ही में अपने विवाह पूर्व उत्सव, महाराष्ट्रीयन केलवन की झलकियां साझा कीं. 

इवेंट में परिवार के अलावा ये दोस्त थे मौजूद

इवेंट की तस्वीरों में इरा की दोस्त-अभिनेत्री मिथिला पालकर, आमिर खान की पूर्व पत्नी किरण राव और उनके बेटे आज़ाद राव खान के अलावा परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद हैं. एक इंटरव्यू में, आमिर खान ने पहली बार साफ किया था कि शादी 2024 की शुरुआत में होगी. इस दौरान आमिर ने शादी की तारीख साफ करते हुए कहा था कि इरा 3 जनवरी को शादी कर रही है. उसने जो लड़का चुना है वह है उसका घर का नाम पोपॉय है. वह ट्रेनर है, उसके पास पोपॉय जैसी भुजाएं हैं लेकिन उसका नाम नूपुर है. वह एक प्यारा लड़का है. 

बता दें कि नुपुर आमिर खान की फिटनेस कोच भी हैं. इरा उनसे 2020 में मिलीं और उनके बीच तुरंत एक अच्छा रिश्ता बन गया. पिछले तीन सालों में उन्होंने एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताया. लंबे समय तक रिश्ते में रहने के बाद, उन्होंने अपने मिलन को आधिकारिक बनाने का फैसला किया.