logo-image

Priyanka Chopra New Year: पति निक जोनस के साथ प्रियंका चोपड़ा ने की ग्रैंड पार्टी, मां मधु चोपड़ा भी हुईं स्पॉट

Priyanka Chopra: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा अब विदेश में जाकर बस गई हैं. 1 जनवरी 2024 को देसी गर्ल ने अपने पूरे परिवार के साथ नया साल का जश्म मनाया था.

Updated on: 02 Jan 2024, 11:15 AM

नई दिल्ली:

Priyanka Chopra New Year 2024:  बॉलीवुड स्टार्स ने 31 दिसंबर की रात को धूमधाम से जश्न मनाया था. ऐसे में भला ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा कैसे पीछे रह सकती हैं. प्रियंका चोपड़ा ने अपने परिवार के साथ नये साल का सेलिब्रेशन किया था. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. इनमें एक्ट्रेस अपने हैंडसम हंक पति निक जोनास के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करते दिख रही हैं. साथ में उनकी मां मधु चोपड़ा का भी स्वैग देखने लायक है. फोटोज में प्रियंका चोपड़ा के ससुराल से उनके जेठ जी जो जोनास, केविन जोनास और डेनिएल जोनास भी शामिल थे. इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के नए साल 2024 के जश्न की कुछ झलकियां मिली हैं. उन्होंने मेक्सिको के काबो में खूब धमाल मचाया और नए साल का जश्न एक साथ मनाया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

सोशल मीडिया पर शेयर एक वीडियो प्रियंका चोपड़ा के नए साल के जश्न की गवाही देता है. इसमें प्रियंका और निक फनी 'हैप्पी न्यू ईयर' चश्मा पहने नजर आ रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा हरे रंग के आउटफिट में नजर आईं, जिसके ऊपर ब्लैक जैकेट की परत चढ़ी हुई थी. एक्ट्रेस फनी पोज बनाते हुए काफी चिल दिख रही हैं. इस दौरान निक जोनस नीले रंग के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रहे थे. तस्वीरों में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा भी नजर आईं, जिन्होंने नए साल के जश्न के लिए काले रंग की सेक्विन ड्रेस पहनी थी. हालांकि, किसी भी न्यू ईयर सेलिब्रेशन में मालती मैरी नजर नहीं आई थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hello Beautiful | Jonas Brothers fan account (@hellobeautifulbr)

ये भी पढ़े- Kareena Kapoor Khan New Year: सुपरकूल लुक में करीना ने मनाया नया साल, पति सैफ बने डीजे

फोटोज में निक जोनास के भाई जो जोनास और केविन जोनास की भी एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं. पूरे जोनस परिवार ने मजेदार तरीके से न्यू ईयर को यादगार बनाया था. सभी फनी और रंगीन आउटफिट में थे. केविन जोनास ने मेक्सिको में नए साल के जश्न से अपनी पत्नी डेनिएल जोनास के साथ दो तस्वीरें भी साझा कीं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, “2024,” और फायरवर्क इमोजी.

कुछ दिन पहले, प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास हॉलिडे डिनर एंजॉय किया था. उन्होंने अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास की कुछ प्यारी झलकियां भी दिखाई थीं. तस्वीरों में से एक में मालती को एक शानदार बीएमडब्ल्यू टॉय कार में बैठे हुए दिखाया गया था. सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा की वेकेशन फोटोज काफी वायरल होती रहती हैं.