News Nation Logo

एआर रहमान के दामाद बन रहे हैं ऑडियो इंजीनियर रियासदीन

रजनीकांत की एंथीरन के पुड़िया मनिधा सॉन्ग के साथ सिंगिंग की शुरुआत करने वालीं खतीजा रहमान (Khatija Rahman) ने तमिल फिल्मों में कुछ गाने गाए हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 03 Jan 2022, 02:08:00 PM
khatija rahman net worth

एआर रहमान के दामाद बन रहे हैं ऑडियो इंजीनियर रियासदीन (Photo Credit: फोटो- @khatija.rahman Instagram)

नई दिल्ली:  

दुनियाभर में अपने संगीत से खास पहचान बना चुके ए.आर. रहमान (AR Rahman) की बेटी खतीजा रहमान (Khatija Rahman) कई बार अपन हिजाब के कारण सुर्खियों में रह चुकी हैं. खतीजा रहमान (Khatija Rahman) सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. लकिन इन तस्वीरों में खतीजा का चेहरा नजर नहीं आता है वो हमेशा हिजाब में रहती हैं. हाल ही में खतीजा रहमान (Khatija Rahman) ने इंस्टाग्राम पर खुशखबरी शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने रियासदीन शेख मोहम्मद (Riyasdeen Shaik Mohamed) संग सगाई कर ली है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के नए 'बादशाह' अक्षय कुमार ने न्यू इयर पर परिवार को दी 'घूस'

खतीजा रहमान (Khatija Rahman) ने इंस्टाग्राम पर एक कोलाज तस्वीर शेयर की है जिसमें एक तरफ खतीजा हिजाब में और दूसरी तरफ रियासदीन शेख मोहम्मद नजर आ रहे हैं. खतीजा रहमान (Khatija Rahman) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'आर्शीवाद से उद्यमी और ऑडियो इंजीनियर रियासदीन शेख मोहम्मद के साथ सगाई की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है. सगाई 29 दिसंबर को मेरे बर्थडे पर हुई, जिसमें फैमिली और करीबी लोग शामिल थे.' इस इंगेजमेंट सेरेमनी में कुछ करीबी दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 786 Khatija Rahman (@khatija.rahman)

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड का नया 'बादशाह', 2000 करोड़ की कमाई कर किंग खान को छोड़ेगा पीछे

ए.आर. रहमान (AR Rahman) और उनकी पत्नी सायरा बानो के तीन बच्चे हैं- खतीजा, रहीमा और एआर अमीन. रजनीकांत की एंथीरन के पुड़िया मनिधा सॉन्ग के साथ सिंगिंग की शुरुआत करने वालीं खतीजा रहमान (Khatija Rahman) ने तमिल फिल्मों में कुछ गाने गाए हैं. खतीजा को हिजाब की वजह से ट्रोल किया गया था. लेखिका तस्लीमा नसरीन ने खातिजा को उनके हिजाब के लिये ट्रोल करते हुए कहा था कि जब मैं पढ़े-लिखे लोगों को बुर्के में देखती हूं, तो घुटन होती है. इसका करारा जवाब देते हुए खतीजा ने कहा था कि मुझे अपने कपड़ों में घुटन नहीं होती है, बल्कि गर्व होता है.

First Published : 03 Jan 2022, 02:08:00 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.