logo-image

बॉलीवुड के नए 'बादशाह' अक्षय कुमार ने न्यू इयर पर परिवार को दी 'घूस'

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का बर्थडे और न्यू इयर सेलिब्रेट करने परिवार के साथ मालदीव पहुंचे थे

Updated on: 03 Jan 2022, 12:59 PM

highlights

  • अक्षय कुमार परिवार के साथ मालदीव पहुंचे थे
  • ट्विंकल ने बेटी के साथ तस्वीर शेयर की है
  • अब अक्षय फिल्मों की शूटिंग में बिजी होने वाले हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के नए 'बादशाह' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इस साल अपनी फिल्मों से लगभग 2000 करोड़ का बिजनेस करने वाले हैं. अक्षय के पास साल 2022 में एक के बाद एक कई फिल्में पाइपलाइन में है जिनसे उम्मीद है कि वो साल 2022 में बॉलीवुड के नए बादशाह बनकर उभरेंगे. इस साल इतनी फिल्मों की शूटिंग और काम में अक्षय काफी बिजी रहने वाले हैं और ऐसे में उनका परिवार इसकी शिकायत ना करे कि वो काम के आगे परिवार के लिए वक्त नहीं निकाल रहे हैं तो अक्षय ने पहले ही परिवार को मालदीव की सैर करवा दी है. जिसके बाद अब अक्षय मजे से अपना काम पर वापस लौट सकते हैं.

अक्षय कल मालदीव से मुंबई वापस लौट आए हैं मगर मालदीव में बिताए खास लम्हों से अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपनी बेटी के साथ आराम फरमाते हुए किताब पढ़ती नजर आ रही हैं. तस्वीर में ट्विंकल और उनकी बेटी नितारा दोनों के ही हाथों में एक-एक किताब है जिससे साफ पता चलता है कि अक्षय कुमार की लाड़ली नितारा को भी पढ़ने का शौक है. लेकिन ये शौक ट्विंकल के लिए कभी-कभी परेशानी का सबब भी बन जाता है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड का नया 'बादशाह', 2000 करोड़ की कमाई कर किंग खान को छोड़ेगा पीछे

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'वह मुझे उस जीभ से नीचे झुकाती है जो एक इलेक्ट्रिक मच्छर रैकेट के रूप में दोगुनी हो सकती है और हमेशा मेरे पास उत्तर से अधिक प्रश्न होते हैं. मेरी एकमात्र राहत उसके हाथ में एक किताब थमाने की है ताकि उसका दिमाग व्यस्त रहे और उसका मुंह बंद हो जाए.' ट्विंकल खन्ना अपनी बेटी नितारा के मासूम सवालों से परेशान हो जाती हैं.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के बारे में बात करें तो वह अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का बर्थडे और न्यूईयर सेलिब्रेट करने परिवार के साथ मालदीव पहुंचे थे. इस दौरान अक्षय ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किये हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इस वक्त इंडस्ट्री के सबसे बिजी स्टार्स में से एक हैं या कहें तो उनसे ज्यादा बिजी आज के समय में कोई स्टार नहीं है. अक्षय कुमार फिल्म ओएमजी 2 और रामसेतु की शूटिंग कर रहे हैं. इसके अलावा अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, रक्षाबंधन, राउडी राठौर 2 में नजर आने वाले है.