News Nation Logo

अनुष्का ने करवाई सर्जरी! होठों का हुआ ऐसा हाल

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को अपने करियर के शुरुआती दिनों में काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. एक बार तो नौबत यहां तक आ गई कि उन्हें ट्वीट कर अपनी सफाई पेश करनी पड़ी. जिसमें उन्होंने लिखा...

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 20 Oct 2021, 04:37:58 PM
anuskha

अनुष्का को होंठों के चलते होना पड़ा ट्रोल (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने जब से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा है, तब से उन्हें कई मौको पर आलोचना का सामना करना पड़ा है. हालांकि, उन्होंने अपने खिलाफ हुई हर आलोचना को स्वीकार किया. कुछ साल पहले एक्ट्रेस को लिप जॉब करवाने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा था. दरअसल, साल 2014 में जब अनुष्का शर्मा, करण जौहर के चैट शो में पहुंची तो ट्रोलर्स को उन्हें आड़े हाथों लेने का मौका मिल गया. सोशल मीडिया पर अनुष्का शर्मा को लेकर बने मीम्स की भरमार सी लग गई. लोग तरह-तरह के कमेंट्स करने लगे. हालांकि, अनुष्का ने ट्रोलर्स का डटकर सामना किया.

अनुष्का ने नोट लिख कही थी ये बात

एक्ट्रेस ने अपने खिलाफ हो रहे विवाद का मामला तूल पकड़ने पर ट्विटर पर एक लंबा नोट पोस्ट किया. उन्होंने लिखा "कॉफ़ी विद करण के इस विशेष एपिसोड में हाल ही में मेरे बारे में बहुत सारी बातें हुई हैं. मुख्य रूप से मेरे होठों के बारे में. मैं आज बताना चाह रही हूं कि इस पर मेरी क्या राय है. मैं इस बारे में सिर्फ इसलिए बात कर रही हूं क्योंकि इस कहानी ने एक नया मोड़ ले लिया है और चीज़ें हद से बाहर हो गई हैं'... थोड़ी देर के लिए मैं अस्थायी होठ बड़े करने वाले उपकरण या मेकअप का इस्तेमाल करती हूं. इस वजह से हो सकता है कि मेरे होठ में बदलाव देखने को मिला. इसके बाद मैं आश्वस्त करती हूं कि मैंने कभी भी 'प्लास्टिक सर्जरी' नहीं कराई है. यह मेरा निर्णय था और मेरी आने वाली फिल्म बॉम्बे वेलवेट में मेरे लुक के लिए किया गया था, जो कि एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसमें वो 1960-70 के दशक में एक जैज़ गायक की भूमिका में थी. KWK में मेरी उपस्थिति में भारी बदलाव बहुत सारे कारणों से है, न कि केवल मेरे होठों के कारण. हर कोई अच्छे और बुरे दिनों से गुजरता है. आप अगर ऐसा सोच रहे हैं कि मुझे KWK एपिसोड में ऐसा दिखना अच्छा लग रहा था, तो ऐसा नहीं है. मुझे भी ऐसा लगा कि मैंने कुछ बिल्कुल अलग कर दिया है.

यह भी पढ़ें-

ड्रग्स केस : आर्यन की जमानत याचिका खारिज, जेल में ही होगा रहना

रणबीर कपूर के साथ इस एक्ट्रेस के संबंध का हुआ खुलासा, अब आलिया...

प्लास्टिक सर्जरी को लेकर अनुष्का ने कही बड़ी बात

अनुष्का ने आगे बताया कि वह कभी भी प्लास्टिक सर्जरी से नहीं गुजरेंगी. उन्होंने कहा था, "मौजूदा अनुमानों और रिपोर्ट्स के बाद मैं ये बात साफ कर दूं- मैंने यह पहले भी कहा है और फिर से कह रहा हूं .. मैं प्लास्टिक सर्जरी या शरीर में अप्राकृतिक स्थायी परिवर्तन में विश्वास नहीं करती हूं और न ही किसी को इसके लिए सुझाव देती हूं. अब अगर किसी दिन आपको मेरे पैर अलग और सेक्सी लगें! कृपया यह मत कहो कि मैंने 'कुछ' किया है... ओह! और यह भी ... कुछ जोक्स / मीम्स, जो मेरे होठों पर मुस्कुराहट ला देते हैं.''

इसके अलावा कंट्रोवर्सी पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि उनके पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है. वो लिप जॉब पर खुलकर अपनी बात रखती हैं. उन्होंने आगे कहा कि फैंस को उन्हें इसी तरह स्वीकार करना चाहिए, क्योंकि वो एक इंसान हैं और उनमें कमियां हैं. 

 

First Published : 20 Oct 2021, 04:35:20 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.