News Nation Logo
Banner

ड्रग्स केस : आर्यन की जमानत याचिका खारिज, जेल में ही होगा रहना

आर्यन की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है. फिलहाल आर्यन को बेल नहीं मिली है. जिसके चलते उन्हें जेल में ही रहना होगा.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 20 Oct 2021, 04:41:06 PM
50934453 124055692039944 7093462289595168809 n

आर्यन खान को नहीं मिली जमानत (Photo Credit: @___aryan___ Instagram)

नई दिल्ली:  

कार्डेलिया क्रूज़ ड्रग्स मामले में जेल में बंद आर्यन खान की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है. सेशन कोर्ट ने ड्रग्स केस में अपना फैसला सुनाते हुए आर्यन की बेल अर्जी खारिज कर दी है. जाहिर है ये फैसला आर्यन के परिवार और उनके चाहनेवालों के लिए काफी निराश होने वाला है. हालांकि, इस फैसले के बाद आर्यन के लिए और रास्ते खुल गए हैं. अब वे अपने मामले पर हाई कोर्ट और फिर सुप्रीम कोर्ट का रुख कर सकते हैं. ड्रग्स केस में फंसे आर्यन की बेल अर्जी पिछले कई दिनों से टल रही थी. हालांकि, अब कोर्ट ने उनकी जमानत अर्जी खारिज करने का फैसला सुनाया है. बता दें कि बीते 14 अक्तूबर को सेशन कोर्ट में जज ने वकीलों की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया था. 

गौरतलब है कि एनसीबी ने आर्यन खान को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप में चल रही ड्रग्स पार्टी से बीते 2 अक्तूबर को हिरासत में लिया था. एनसीबी ने आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा समेत 8 लोगों को हिरासत में लिया था. हालांकि, जांच के दौरान आर्यन के पास से किसी ड्रग की बरामदगी नहीं हुई थी. लेकिन उनके चैट्स में कई ऐसी बातें निकलकर सामने आई थी. जिससे उनके ड्रग्स केस में शामिल होने की बात सामने आती है.

यह भी पढ़ें-

क्या इस एक्ट्रेस को फोन करना डुबाएगा आर्यन की नैया? NCB को मिले बड़े सबूत

बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ चैट को लेकर हुआ खुलासा

बता दें कि हाल ही में क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान के साथ बॉलीवुड की एक उभरती हुई एक्ट्रेस की चैट सामने आई है. एनसीबी को चैट्स में नशे से जुड़ी बातचीत मिली है. बताया जा रहा है कि कोर्ट में बहस के दौरान एनसीबी की टीम ने आरोपियों के जो चैट्स अदालत को सौंपे हैं, उनमें आर्यन के साथ इस एक्ट्रेस की चैट्स भी शामिल है. इसके अलावा कुछ ड्रग पेडलर से भी आर्यन की बातचीत के सबूत मिले हैं. 

दोनों पक्षों ने रखी थी ये दलीलें

जहां एक तरफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कोर्ट में आर्यन खान को जमानत न दिए जाने को लेकर दलीलें पेश की थी. एनसीबी का कहना था कि आर्यन के इंटरनेशनल ड्रग पेडलर्स के साथ कनेक्शन हैं. ये एक बड़ी साजिश है, जिसकी जांच होनी बेहद जरूरी है. वहीं, आर्यन खान के वकील अमित देसाई ने उनकी पैरवी करते हुए कहा कि आर्यन के पास कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुए थे, न ही कोई कैश मिला था. ऐसे में आर्यन की गिरफ्तारी बेबुनियाद है. इसके अलावा उन्होंने आर्यन और मुनमुन धमेचा के कनेक्शन को भी सिरे से खारिज कर दिया था.

First Published : 20 Oct 2021, 02:49:42 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.