logo-image

PHOTO: अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के लिए लिखा रोमांटिक पोस्ट

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं

Updated on: 15 Feb 2021, 09:38 AM

highlights

  • अनुष्का ने वैलेंटाइन्स डे के मौके पर तस्वीर शेयर की
  • इस तस्वीर में अनुष्का और विराट नजर आ रहे हैं
  • तस्वीर के साथ अनुष्का ने रोमांटिक पोस्ट भी लिखा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने वैलेंटाइन्स डे के मौके पर अपने पति और क्रिकेट टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ एक बेहद रोमांटिक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने एक प्यार भरा पोस्ट भी लिखा है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. हाल ही में एक बेटी की मां बनीं अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट ने अपने बेटी का नाम वामिका (Vamika) रखा है.

यह भी पढ़ें: Valentine Day पर सनी लियोनी ने खोले डेटिंग के नए राज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

वैलेंटाइन्स के मौके पर अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने विराट के साथ बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'खास रूप से यह दिन बहुत बड़ा नहीं है, लेकिन आज लग रहा था कि सूर्यास्त की तस्वीरें पोस्ट करने के लिए वेलेंटाइन डे है. मेरा वैलेंटाइन हर दिन हमेशा के लिए मेरे पास है.' इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) एक दूसरे की तरफ प्यार भरी नजरों से देखते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों की इस रोमांटिक तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट करते हुए दोनों की तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सोनू सूद ने बंदर पकड़ने की डिमांड की पूरी, शेयर किया Video

वहीं इससे पहले अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मिरर सेल्फी शेयर की थी जिसमें वह अपने कंधे पर बर्प क्लोथ रखे हुए नजर आ रही थीं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने इस तस्वीर के साथ लिखा, 'मेरी करंट फेवरिट एक्सेसरी- बर्प क्लोथ.' 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

बता दें कि अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली 11 जनवरी को पेरेंट्स बने हैं. इस बात की जानकारी विराट ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए फैंस के साथ शेयर की थी. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के काम की बात करें तो अनुष्का ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू किया था. इसके बाद अनुष्का ने कई हिट फिल्में दी हैं. आखिरी बार अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म जीरो (Zero) में नजर आई थीं. इस फिल्म में अनुष्का के अभिनय की काफी तारीफ हुई थी.