News Nation Logo

BREAKING

Banner

Valentine Day पर सनी लियोनी ने खोले डेटिंग के नए राज

वेलेंटाइन डे के मौके पर सनी लियोनी ने बताए हैं डेटिंग कॉन्सेप्ट के कुछ खास राज

By : Sanjeev Mathur | Updated on: 14 Feb 2021, 01:35:07 PM
65 sunny3

सनी लियोनी (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • यह सभी युवा जोड़ों के लिए तनाव वाला समय है
  • कोविड के कारण डेटिंग बहुत मुश्किल हो गई है

मुंबई:

वेलेंटाइन डे के मौके पर सनी लियोनी (Sunny Leone) ने बताया है कि कैसे डेटिंग का कॉन्सेप्ट लगभग हर साल बदल जाता है क्योंकि दुनिया में चीजें बदलती रहती हैं. खास कर 2020 के बाद डेटिंग स्टाइल में तो बहुत ज्यादा बदलाव आया है.सनी ने  बताया, "डेटिंग का कॉन्सेप्ट हर साल बदलता है क्योंकि जिस दुनिया में हम रहते हैं, वह बदल जाती है. जाहिर है पिछले साल तो दुनिया पूरी तरह से बदल गई है और शायद यह हमेशा के लिए बदल जाए कि हम लोगों से कैसे मिलते हैं और कैसे इंटरैक्शन करते हैं."

अभिनेत्री को लगता है कि कोविड के कारण डेटिंग बहुत मुश्किल हो गई है. उन्होंने आगे कहा, "अब किसी भी व्यक्ति से मिलना मुश्किल है. इसलिए, निश्चित रूप से डेटिंग का तरीका भी बदल गया है. अब शायद डेट पर जाने से पहले आप उस व्यक्ति से कहें कि पहले आप अपनी कोविड रिपोर्ट दिखाओ."

सनी ने करीब एक दशक पहले डेनियल वेबर से शादी की थी और उनके 3 बच्चे - बेटी निशा और जुड़वां बेटे नूह और अशर हैं. एक सफल रिश्ते को लेकर सनी ने कहा, "मुझे लगता है कि यह सबसे पहले दोस्ती का रिश्ता है. बहुत से लोग मेरी तरह यह मानेंगे कि कोविड बहुत खराब चीज है क्योंकि आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ घर में फंस गए हैं जिसके साथ आप पहले कभी भी घर में नहीं फंसे हैं. साथ ही आप यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि कौन सफाई करने वाला है, कौन खाना बनाने वाला है, कौन बच्चे को देखने वाला है या कपड़े धोने जैसे काम करने वाला है. यह सभी युवा जोड़ों के लिए तनाव वाला समय है, फिर चाहे उनके बच्चे हों, न हों या एक से ज्यादा बच्चे हों. उस समय को याद करें जब आप घर में फंस गए थे और एक-दूसरे को नापसंद करने के बाद भी साथ रहे और फिर से सामान्य जिंदगी में लौटे."

यह भी पढ़ें: आलिया की सुबह की शुरूआत अब चाय और कॉफी के साथ क्‍यों नहीं होती

सनी के अनुसार, एक-दूसरे को समझकर ही रिश्ते को अच्छे से चलाया जा सकता है. वह कहती हैं, "मुझे लगता है कि एक अच्छे रिश्ते की कुंजी एक-दूसरे को समझना और सुनना है. एक दोस्त की तरह सुनना क्योंकि लॉकडॉउन के दौरान हम अपने दोस्तों से नहीं मिल पा रहे थे."

इस समय सनी केरल में रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला' की शूटिंग में व्यस्त हैं. यह शो 6 मार्च से प्रसारित होने वाला है. इसे लेकर सनी ने कहा, "मुझे इंसान का स्वभाव-व्यवहार जानना पसंद है. मैं इसके पीछे के मनोविज्ञान को समझने की कोशिश कर रही हूं और मैं इन युवाओं से प्यार करती हूं. वे कभी ब्ऑयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड नहीं रहे हैं लेकिन अचानक से वे स्प्लिट्सविला में आ जाते हैं. यह एक नया अनुभव है.इसलिए, पहले दिन से आखिरी दिन तक यह देखना दिलचस्प है."

यह भी पढ़ें: FASTag पर वाहन चालकों को 15 फरवरी से क्‍यों PNB दे रहा है खास चांस 

सनी लियोनी फिल्मों के साथ ही साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में लियोनी ने सोशल मीडया पर अपने तीनों बच्चों और पति के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वो बेटे  नोह और अशेर का जन्मदिन सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं.  सनी लियोनी के जुडवां बेटे नोह और नोह और अशेर 3 साल के हो गए हैं. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 14 Feb 2021, 01:26:34 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.