News Nation Logo
Banner

आलिया की सुबह की शुरूआत अब चाय और कॉफी के साथ क्‍यों नहीं होती

आलिया ने क्‍यों पीनी कम की है काफी और चाय जाने असली वजह

News Nation Bureau | Edited By : Sanjeev Mathur | Updated on: 14 Feb 2021, 08:49:31 AM
aaliabhatt 77

आलिया भट‌ट (Photo Credit: news Nation)

highlights

  • आलिया भट‌ट ने लिया सेहतमंद और सुंदर बन रहने से से जुडा अहम फैसला
  • ज्यादा काफी और चाय पीने से त्वचा को नुकसान पहुंचता हैं
  • आलिया भट्ट ने चाय और काफी पीना छोड़ दिया

 

मुंबई:

आलिया भट्ट  (Alia Bhatt) के चाहनेवाले बहुत हैं और आलिया के चाहने वाले उनकी हर छोटी बड़ी बात पर पूरी नजर रखते हैं आलिया के फैन्स आलिया से जुड़ी हर खबर का बेसब्री से इंतजार भी करते हैं सो बी टाउन (B-towm) से खबर आ रही है कि आलिया भट्ट ने चाय और काफी पीना छोड़ दिया है. मीडिया में छपी खबरों के मुताबिक आलिया ने अपने इंटरव्यू में माना है कि वह चाय और काफी को पसंद तो करती है लेकिन सेहत और अपनी स्किन का ख्याल रखने के लिए उन्होंने इन चीजों से दूरी बना ली है. आलिया के अनुसार पहले की तरह अब उनकी सुबह की शुरुआत चाय या कॉफी के साथ नहीं होती है. उन्होंने अपनी इस आदत को बदल लिया है. 


आलिया ने  क्यो बदला अपनी आदत को 
मीडिया में छपी खबरों के अनुसार आलिया ने अपनी इस आदत में बदलाव इसलिए किया है कि वह नहीं चाहती कि उनके चेहरे की रौनक कम हो. दरअसल आलिया अपनी स्किन को कोई नुकसान नहीं पहुंचाना चाहती हैं और उनका मानना है कि ज्यादा काफी और चाय पीने से त्वचा को नुकसान पहुंचता हैं और वह अपनी स्किन को कोई नुकसान नहीं पहुंचाना चाहती हैं. आलिया के अनुसार वह अब चाय या काफी तभी पीती हैं जब उनका मूड होता है या फिर इन्हें पीना बहुत जरूरी हो जाए. 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: राखी सावंत को नेचुरल गेम के चलते मिला सुनहरा मौका,फिनाले  में पक्‍की की अपनी एंट्री

मुंहासों से बचने के लिए उठाया यह कदम 
आलिया के अनुसार चाय और काफी में कैफीन काफी मात्रा में पाया जाता है जो कि स्किन को नुकसान पहुंचता है. कैफीन से स्किन का नेचुरल ग्लो कम होता है. कई जानकारों का भी मानना है कि जब हम ज्यादा कॉफी या चाय पीते हैं तो इनमें मौजूद कैफीन कील मुहंासों की समस्या को बढ़ा देते है. हालांकि कैफीन सीधे तौर पर इसके लिए जिम्मेदार नहीं होती है.

यह भी पढ़ें: आश्‍चर्यजनकः जब कोरोना से बच्‍चे का बचाव करने के लिए मां का दूध हरा हो गया

हाईवे और राजी जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुकीं आलिया भट्ट ने बिजनेस में भी दिलचस्पी दिखाई और उन्होंने   बिजनेस वूमेन बनने की सीढ़ी में पहला कदम भी उठा लिया है. खबर है कि कुछ समय पहले  उन्होंने लाइफस्टाइल ब्रांड नाइका में इंवेस्ट भी किया है. हालांकि कितना निवेश किया है, इसकी जानकारी नहीं दी गई है.आलिया से पहले कटरीना कैफ भी नाइका में निवेश कर चुकी हैं. मीडिया में चल रही गाॅसिप के अनुसार आलिया अपनी सेहत,सुंदरता और संपत्ति के मामले में कोई समझौता नहीं करना चाहती हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 14 Feb 2021, 08:35:48 AM

For all the Latest Lifestyle News, Others News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.