logo-image

सोनू सूद ने बंदर पकड़ने की डिमांड की पूरी, शेयर किया Video

सोनू सूद (Sonu Sood) ने लोगों को बंदर के आतंक से मुक्ति दिलवाकर ये साबित कर दिया है कि वो लोगों की मदद के लिए कुछ भी कर सकते हैं

Updated on: 13 Feb 2021, 06:13 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) लोगों से जो वादा करते हैं वो पूरा भी करते हैं. हाल ही में सोनू सूद (Sonu Sood) को टैग करते हुए एक गांव के कुछ लोगों ने लंगूर के आतंक से परेशान होकर ट्वीट करते हुए मदद मांगी थी. लोगों ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'सोनू सूद सर हमारे गांव में एक लंगूर बंदर के आतंक के कारण दर्जनों लोग घायल हो चुके हैं अत: आपसे निवेदन है कि बंदर को हमारे गांव से कहीं दूर जंगल में भेजवा दीजिए.' अब गरीब और जरूरमंद लोगों की मदद के लिए हमेशा आगे रहने वाले सोनू सूद (Sonu Sood) ने ये फरियाद भी पूरी कर दी है. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: एकता कपूर ने लॉन्च किया नए युग का फिल्म बैनर 'कल्ट मूवीज'

सोनू सूद (Sonu Sood) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'लो बंदर को भी पकड़ लिया. अब बोलो.' इससे पहले जब सोनू से लोगों ने ये फरियाद लगाई थी तो उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, 'बस अब बंदर पकड़ना ही बाकी रह गया था दोस्त. पता भेज, यह भी करके देख ही लेते हैं.' सोनू सूद (Sonu Sood) के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन देते हुए सोनू सूद की तारीफ कर रहे हैं. लोग कमेंट करते हुए कह रहे हैं कि सोनू सूद (Sonu Sood) ही असली मसीहा है.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: एजाज खान की प्रॉक्सी बनीं देवोलीना हुईं एविक्ट!

सोनू सूद (Sonu Sood) ने लोगों को बंदर के आतंक से मुक्ति दिलवाकर ये साबित कर दिया है कि वो लोगों की मदद के लिए कुछ भी कर सकते हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर आए दिन सोनू सूद लोगों की पढ़ाई, इलाज, काम काज, नौकरी से जुड़ी परेशानियों में आम लोगों की मदद करते रहते हैं. यही वजह है कि कुछ लोग सोनू सूद को भगवान मानने लगे हैं. तेलंगाना के एक गांव में कुछ लोगों ने सोनू सूद (Sonu Sood) का मंदिर तक बना दिया है. सोनू सूद (Sonu Sood) के करियर की बात करें तो उनका बैकग्राउंड फिल्‍मों से नहीं रहा है लेकिन इसके बावजूद उन्‍होंने फिल्‍मों को ही अपना करियर बनाया और इसमें वे सफल भी हुए. सोनू सूद (Sonu Sood) ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत फिल्‍म 'शहीदे-ए-आजम' से की थी जिसमें उन्‍होंने भगत सिंह का किरदार निभाया था. इसके बाद सोनू सूद (Sonu Sood) ने कई छोटी बड़ी फिल्‍मों और अन्‍य भाषाओं की फिल्‍मों में भी काम किया.