logo-image

सोशल मीडिया पर छाई विराट और अनुष्का शर्मा की रोमांटिक Photo

विराट ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ समुद्र में रोमांटिक अंदाज नजर आ रहे हैं

Updated on: 19 Oct 2020, 02:07 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं. विराट  इन दिनों आईपीएल के कारण दुबई में हैं जहां उनके साथ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सपोर्ट करने के लिए मौजूद हैं. दोनों मैच के बाद क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. हाल ही में विराट ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ समुद्र में रोमांटिक अंदाज नजर आ रहे हैं.

अनुष्का के साथ विराट की ये तस्वीर फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही है. तस्वीर को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का (Anushka Sharma) इस तस्वीर में  सनसेट का समुद्र में आनंद लेते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत के घर बजने वाली है शहनाई, शेयर किया हल्दी का Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️🌅 pic credit - @abdevilliers17 😃

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

And then, we were three! Arriving Jan 2021 ❤️🙏

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

इस तस्वीर की खास बात यह है कि इसे रॉयल चैलेंजर बैंग्लोर के ही खिलाड़ी एबी डि विलियर्स ने क्लिक किया है. विराट ने इस बात का खुलासा तस्वीर के साथ शेयर किए गए पोस्ट में किया. दोनों की इस रोमांटिक तस्वीर पर फैंस और सेलेब्स कमेंट करते हुए नहीं थक रहे. एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने भी हार्ट शेप इमोजी के जरिए अपना रिएक्शन दिया तो वहीं बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, 'खूबसूरत शॉट...'

यह भी पढ़ें: युवराज सिंह ने की सनी देओल से खास डिमांड, कहा- ढाई किलो का हाथ अब...

बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. दोनों ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ बीते दिनों शेयर की थी. एक तस्वीर के साथ विराट कोहली ने बताया था कि दोनों जनवरी तक माता-पिता बन जाएंगे.