News Nation Logo

अनुष्का को हुई ये गंभीर बीमारी, ख्याल रखने के लिए विराट छोड़ रहे कप्तानी!

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी का हर कोई दीवाना है. हाल ही में खबर आ रही है कि अनुष्का गंभीर बीमारी से जूझ रही है. ऐसे में विराट अनुष्का का ख्याल रखना चाहते हैं. जिसके लिए वो सभी कप्तानी छोड़ रही हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 16 Nov 2021, 05:17:08 PM
virat

विराट ने अनुष्का के लिए लिया ये बड़ा फैसला (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की जोड़ी का हर कोई दीवाना है. दोनों के बीच का प्यार कई मौकों पर देखने को मिल जाता है. कपल एक-दूसरे का खूब ख्याल रखते हैं. इस बीच खबर आ रही है कि अनुष्का एक गंभीर बीमारी से जूझ रही है. ऐसे में विराट अनुष्का का ख्याल रखना चाहते हैं. जिसके लिए वो सभी फॉर्मेट की कप्तानी छोड़ रहे हैं.  दोनों के फैंस के लिए ये खबर काफी हैरान करने वाली है. जहां एक तरफ उनकी फेवरेट अनुष्का शर्मा बीमारी से जूझ रही हैं. वहीं, दूसरी तरफ दमदार खिलाड़ी विराट कप्तानी को अलविदा कह रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- कैटरीना कैफ की शादी में नहीं शामिल होंगे सलमान खान!

गौरतलब है कि अनुष्का  (Anushka Sharma) को मुंबई के एक क्लीनिक में कई बार स्पॉट किया गया. जिसके बाद खबरें आ रही हैं कि वो एक गंभीर बीमारी से ग्रसित हैं, जिसके चेकअप के लिए वो कई बार क्लीनिक पहुंची थी. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को बल्जिंग डिस्क नामक गंभीर बीमारी है. जिसके चलते वो ज्यादा देर तक एक जगह पर टिक कर नहीं बैठ सकती. ऐसा करने से उनकी कमर में अचानक दर्द होने लगता है. ऐसे में अनुष्का को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. जिसको देखते हुए विराट (Virat Kohli) ने कैप्टनसी छोड़ने का फैसला किया है. इस बात का खुलासा भी इसी तरह हुआ, जब अनुष्का को कई बार क्लीनिक के बाहर देखा गया. 

ये खबर सामने आने के बाद लोगों का मानना है कि विराट (Virat Kohli) इस स्थिति में मैदान और अनुष्का के स्वास्थ्य के बीच अनुष्का को चुनेंगे और उनकी हेल्थ का खुद ध्यान रखेंगे. हालांकि, अभी तक इन दोनों ही खबरों को लेकर विराट या अनुष्का की तरफ से कोई बयान नहीं आया है. ऐसे में ये बात किस हद तक सच है ये तो वही बता सकते हैं. 

यह भी पढ़ें- FIR की चंद्रमुखी चौटाला ने कंगना को पद्मश्री सम्मान दिए जाने पर उठाए सवाल, कहा- इसको क्यों मिला...

बता दें कि टी20 वर्ल्ड (T20) कप में अच्छा प्रदर्शन न किए जाने की वजह से भारतीय खिलाड़ियों खासतौर पर विराट को खूब लताड़ लगाई गई थी. जहां भारत को पाकिस्तान के हाथों हार मिली. जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने टीम के फास्ट बॉलर मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) को उनके धर्म को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया था. इस दौरान विराट कोहली  (Virat Kohli) आगे आए और ट्रोलर्स की आलोचना की. लेकिन न्यूजीलैंड के साथ हुए दूसरे मैच में भी भारत को हार मिलने के बाद सोशल मीडिया ट्रोलर्स ने विराट और अनुष्का की बेटी को निशाना बना लिया था. जहां एक यूज़र ने विराट और अनुष्का की बेटी वमिका (Vamika) के साथ गंदी हरकत करने की धमकी दी थी. जिसके बाद खबर आ रही थी कि आरोपित शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

First Published : 16 Nov 2021, 05:17:08 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.